ईट की दीवार पर दौड़ा दी साइकिल, वीडियो देख कांपा यूजर्स का कलेजा, बोले- चला तू रहा है, लेकिन डर मैं रहा हूं

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक शख्स जोखिम से भरा खतरनाक स्टंट करता नजर आ रहा है. लोगों ने किए एक से बढ़कर एक कमेंट्स.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Cycle Se Stunt Ka Video: रील के इस जमाने में वायरल की होने की होड़ में लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लोग चंद लाइक्स और फॉलोअर्स के चक्कर में एक से बढ़कर एक स्टंट करते नजर आते हैं. हाल ही में एक शख्स जोखिम से भरा एक ऐसा ही खतरनाक स्टंट करता नजर आ रहा है. शख्स की स्टंटबाजी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है, जिसे देखने के बाद यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

खौफनाक स्टंट हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को tisyawarali नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक शख्स साइकिल से दीवार पर स्टंटबाजी करता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग इस स्टंट को बेवकूफी भरा बता रहे हैं. वहीं वीडियो देखने के बाद कुछ डरे यूजर्स इस पर हैरानी जता रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स अपनी जान दांव पर लगाकर दीवार पर साइकिल चला रहा है. 

यहां देखें वीडियो

'मत करो, हड्डी पसली टूट जाएगी'

वीडियो की शुरुआत में कुछ बच्चे शख्स को आगाह करते हुए कह रहे हैं कि, 'मत करो, हड्डी पसली टूट जाएगी', लेकिन साइकिल सवार शख्स मुस्कुराते हुए बच्चों की बात को टालते हुए आगे बढ़ जाता है. वीडियो में शख्स एक ईट की दीवार पर ऊंचाई से नीचे की तरफ स्पीड में साइकिल दौड़ता नजर आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'भाई ने जरा भी संकोच नहीं किया.'

लोगों ने किए अजीबोगरीब कमेंट्स

वीडियो को 4 लाख 43 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, साइकिल तू चला रहा है भाई पर डर मुझे लग रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, हड्डी पसली टूट जाएगी. तीसरे यूजर ने लिखा, यह देखकर मेरी हार्ट बीट बढ़ गई थी.

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हमारा उद्देश्य एक समावेशी समाज बनाना है: Unsoo Kim, CEO, Hyundai Motor India Limited