सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तेंदुए का वीडियो, यूजर्स ने दिए कमाल के रिएक्शन

Leopard Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर तेंदुए का एक कमाल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

Tendua Ka Video: सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग जानवरों और पशु-पक्षियों से जुड़े वीडियोज देखना पसंद करते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक तेंदुआ जंगल में बड़े मजे से शिकार की तैयारी करता नजर आ रहा है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल तेंदुए का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो तेंदुआ शिकार से पहले तैयारी करता नजर आ रहा है. वहीं कुछ यूजर्स ये तुक्का लगा रहे हैं कि, शिकार से पहले खुद को लचीला बनाने के लिए तेंदुआ खुद को तैयार कर रहा है. तेंदुए के इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हक्के बक्के रह गए हैं. यूं तो इंटरनेट पर तेंदुए से जुड़े कई वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन इस वीडियो को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

महज 27 सेकंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 147.9K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 4 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वर्कआउट और काम के लंबे दिन से पहले स्ट्रेचिंग जरूरी है, तेंदुए को यह आश्चर्यजनक रूप से कैसे पता है.' 

Advertisement
Featured Video Of The Day
जब यूपी में टमाटर के लिए लगी "Z+ सिक्योरिटी'