दोस्तों के एक ग्रुप ने अलग अंदाज में किया स्कूल रीयूनियन, कलेक्टर, डॉक्टर से लेकर वकील तक सबने प्रिंसिपल से खाई मार

लोग अपने पुराने दिनों को एक बार फिर से जीने के लिए दोस्तों के साथ बैठते हैं लेकिन इस बार एक अलग तरह का रीयूनियन हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

स्कूल खत्म होने के बाद लोग अक्सर अपने पुराने दोस्तों को याद करते हैं जिनसे वो लंबे समय से मिल नहीं पाते हैं या अपने काम में इतने बिजी हो जाते हैं कि कॉन्टैक्ट ही नहीं कर पाते हैं. ऐसे में स्कूल रीयूनियन सबसे बेस्ट होती है. जिसमें एक बार फिर आप उन पुराने पलों को जी लेते हैं और वो खूबसूरत दिन याद आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक स्कूल रीयूनियन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ग्रुप ने मस्ती करने की बजाय अपने प्रिंसिपल से मार खाई. ये वीडियो देखकर हर कोई चौंक रहा है कि उस मेमोरी को भी लोग दोबारा याद करना चाहते हैं जिसमें उनकी पिटाई हुई थी.

देखें Video:


वायरल हुआ वीडियो
स्कूल के जो स्टूडेंट अब कलेक्टर, प्रोफेसर, टीचर, एडवोकेट और पुलिस ऑफिसर बन गए हैं वो स्कूल व्हाइट शर्ट और व्हाइट पैंट पहनकर आए और अपने प्रिंसिपल के सामने आकर लाइन से खड़े हो गए. जिसके बाद प्रिंसिपल ने उन्हें बेंत से मारा. जिसके बाद उन्हें अपने पुराने दिन याद आ गए. बच्चों की ड्रेस में इन लोगों को देखना बहुत अजीब लग रहा है. चश्मा लगाए प्रिंसिपल से चुपचाप मार खाते हुए नजर आ रहे हैं.

लोगों ने किए कमेंट
इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा-यहां एक स्कूल के पुराने छात्रों का एक अनोखा रीयूनियन है! यहां कलेक्टर, पुलिस अधिकारी, डॉक्टर, वकील, प्रिंसिपल, शिक्षक, व्यापारी और स्कूल के ओनर हैं! इन सभी की एक इच्छा है... प्रिंसिपल उन्हें बेंत से पीटें ताकि उन्हें अपनी स्कूल लाइफ की याद आ जाए... क्यों क्योंकि... उनका मानना है कि प्रिंसिपल के हाथों मिले बेंत आशीर्वाद की वजह से ही वो अपने जीवन में अधिक ऊंचाइयों पर पहुंचे हैं. एक ने लिखा- प्रिंसिपल भी सेम एज के लग रहे हैं. क्या ये वो ही हैं जिन्होंने इन्हें सबक सिखाया था. एक यूजर ने लिखा- इसी छड़ी ने कई लोगों का जीवन बदल दिया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: समर्थ एंथम पर दिव्यांग छात्रों ने किया डांस
Topics mentioned in this article