ब्लैक बोर्ड पर टीचर लिख रहा था नोट्स, प्याज-टमाटर काटकर भेल बनाता रहा स्टूडेंट, यूजर्स बोले- ऑस्कर दे दो

सोशल मीडिया के दौर में बैक बेंचर्स भी नॉर्मल मस्ती की जगह ऐसे जरिए तलाशते हैं जो वायरल हो सकें. ट्विटर पर वायरल हो रहा बैक बेंचर्स का ऐसा ही एक वीडियो इस की मिसाल है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बैक बेंच पर बैठकर क्लासरूम में भेल बना रहा था लड़का

स्कूल और कॉलेज की यादें जिंदगी की सबसे खुशनुमा यादें मानी जाती हैं. जब दोस्तों के साथ मस्ती भरे पल बीतते हैं. कभी टीचर्स की डांट पड़ती है, कभी समझाइश मिलती है तो कभी एक गुरु भी दोस्त बनकर कुछ नई सीख सिखा जाता है. सबसे ज्यादा यादें जुड़ी होती हैं उन क्लास मेट्स के साथ या स्टूडेंट के साथ जो बैक बेंचर होते हैं और अपनी नई नई शैतानी या फिर कारस्तानी से पूरी क्लास का माहौल बदल देते हैं. अब सोशल मीडिया के दौर में बैक बेंचर्स भी नॉर्मल मस्ती की जगह ऐसे जरिए तलाशते हैं जो वायरल हो सकें. ट्विटर पर वायरल हो रहा बैक बेंचर्स का ऐसा ही एक वीडियो इस की मिसाल है.

क्लास में बनाई भेल

ट्विटर पर रोजी नाम के अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें बेंच के नीचे हाथ रख कर एक स्टूडेंट चाकू से प्याज काटता दिखता है. उसके बाद वो टमाटर काटता है. फिर चॉपर में डालकर उन्हें चॉप करता है. बीचे में कैमरा घुमा कर ये भी दिखाया जाता है कि आगे क्लास चल रही है. और, टीचर बोर्ड पर कुछ लिख रहे हैं. प्याज टमाटर चॉप करने के बाद स्टूडेंट एक टिफिन में परमल निकालता है. सेंव मिक्स करता है. उस के बाद उसमें चॉप किए हुए प्याज टमाटर मिलाता है. उसे देखकर बाकी बैक बेंचर्स भी हंसते हुए नजर आते हैं.

देखें Video:

इसे ऑस्कर दे दो

इस बैक बेंचर की हरकत देखकर ट्विटर यूजर भी खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे कामों के लिए कोई ऑस्कर आता हो तो इसे दे दो. एक यूजर ने लिखा कि हम भी बेक बेंचर थे लेकिन ये तो कुछ ज्यादा ही आगे निकल गया. एक यूजर ने ये भी लिखा कि सिर्फ सोशल मीडिया की खातिर ऐसी हरकत की गई है. एक और यूजर ने लिखा कि पढ़ाई पूरी होने के बाद भेल पूरी ही बेचेगा और एजुकेशन सिस्टम को कोसता रहेगा.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal पर पदयात्रा के दौरान हमला- AAP ने BJP पर लगाया आरोप
Topics mentioned in this article