यह ख़बर 15 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मुंह के पास माइक लाए तो जेल की हवा खिलवा दूंगा : शिवपाल यादव

खास बातें

  • अपने हाल के कुछ बयानों को लेकर मीडिया की ओर से दबाव बनाए जाने से बेचैन नजर आ रहे उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कुछ पत्रकारों को बिना बुलाए आने पर गिरफ्तार करवाने की कथित तौर पर धमकी दी।
इटावा:

अपने हाल के कुछ बयानों को लेकर मीडिया की ओर से दबाव बनाए जाने से बेचैन नजर आ रहे उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कुछ पत्रकारों को बिना बुलाए आने पर गिरफ्तार करवाने की कथित तौर पर धमकी दी।

सूत्रों के मुताबिक राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल अपने गृहनगर इटावा में लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे और उसी दौरान मीडिया के लोगों ने कुछ मुद्दों पर बाइट देने के लिए उन पर कथित तौर पर दबाव बनाया।

लोक निर्माण मंत्री शिवपाल इस पर बिफर गए और पत्रकारों को कथित तौर पर धमकी दी कि अगर वे बिना बुलाए आते हैं तो उन्हें गिरफ्तार करवा देंगे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि यदि मुंह के पास माइक लाए तो जेल की हवा खिलवा दूंगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिनों पहले ही शिवपाल ने राज्य के अधिकारियों से कहा था कि अगर वे काम करते हैं तो थोड़ी चोरी कर सकते हैं। उनके इस बयान पर खूब बवाल मचा था।