शेरनी ने कुछ इस तरह अपने शावकों पर लुटाया प्यार, मां और बच्चों की मस्ती देख इमोशनल हुए लोग, बोले- अद्भुत नज़ारा

@AMAZlNGNATURE द्वारा ट्विटर पर साझा की गई एक मिनट की क्लिप लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि इसे अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अपने चंचल शावकों के साथ लिपटी एक शेरनी का दिल को छू लेने वाला वीडियो इंटरनेट पर दिल जीत रहा है, और यह शायद सबसे प्यारा वाइल्ड लाइफ मोमेंट हो सकता है जिसे हमने हाल ही में देखा है. @AMAZlNGNATURE द्वारा ट्विटर पर साझा की गई एक मिनट की क्लिप लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि इसे अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो में शेरनी अपने बच्चों को धीरे से गले लगाती और उनके साथ चंचलतापूर्वक खेलती दिखाई दे रही है, जिससे एक ऐसा दृश्य बनता है जो जितना कोमल है उतना ही मनोरम भी लग रहा है. शेरनी और उसके बच्चों के बीच शुद्ध स्नेह और देखभाल साफ झलक रहा है, जो इसे देखने के लिए वास्तव में एक खास नज़ारा बनाती है.

देखें Video:

आश्चर्य की बात नहीं है कि लोगों को इस दिल छू लेने वाले पल से प्यार हो गया है. कमेंट सेक्शन दिल और प्यार वाले इमोजी से भरा गया है, क्योंकि लोग भर-भरकर वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं और अपनी खुशी जता रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "इतने सुंदर जानवर," दूसरे ने कहा, "वे बहुत प्यारे हैं!" तीसरे ने कमेंट किया, "वे बहुत प्यारे लग रहे हैं,"  शेर के शावकों की अनोखी उपस्थिति से चकित होकर दूसरे ने कहा, "वाह! बच्चे कितने अलग दिखते हैं." 

ये Video भी देखें:

यह क्लिप जंगल में मौजूद कोमल क्षणों की याद दिलाती है, जहां प्यार और देखभाल की कोई सीमा नहीं है - यहां तक ​​कि सबसे खतरनाक जानवरों के बीच भी.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल
Topics mentioned in this article