Happy Holi 2022: होली आई रे! अपने दोस्तों को भेजें खूबसूरत शायरियां और खाएं ख़ूब मिठाइयां

Holi Quotes and Wishes In Hindi: होली बस कुछ ही दिन दूर है. रंगों का त्यौहार जिसमें है बहुत सारा प्यार. इस दिन रंगों को मिलाकर अपनी दुरियों को मिटा देते हैं. प्यार का ये त्योहार अपने रंगों से सबको रंग कर नफ़रत, घृणा, झूठ और दर्द को मिटा देता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Photo Credit- pinterest

Holi Quotes and Wishes In Hindi: होली बस कुछ ही दिन दूर है. रंगों का त्यौहार जिसमें है बहुत सारा प्यार. इस दिन रंगों को मिलाकर अपनी दुरियों को मिटा देते हैं. प्यार का ये त्योहार अपने रंगों से सबको रंग कर नफ़रत, घृणा, झूठ और दर्द को मिटा देता है. कोरोनाकाल में हमारी ज़िंदगी के कई बेहतरीन पल और रंग गायब हो गए हैं, मगर ज़िंदगी का नाम आगे बढ़ते रहना है. कहते हैं न प्यार का रंग अगर चढ़ जाए तो फिर कोई और रंग नहीं चढ़ पाता. तो क्यों न इस होली अपनों को प्यार वाले रंग के साथ रंग दो और गिले-शिकवे मिटा लो क्योंकि होली में अपनों का साथ हो, होली के मौके पर पेश है कुछ शानदार शायरियां, जिन्हें आप अपने दोस्तों और परिजनों को भेजकर उन्हें शुभकामनाएं दे सकते हैं.

1. सबको हैप्पी होली

2. मुबारक को होली का त्योहार

3. रंगों की कोई जात नहीं होती है

4. मुबारक को होली का त्योहार

5. हैप्पी होली

6. रंगों वाली होली मुबारक हो

7. होली की हार्दिक शुभकामनाएं

8. उठाओ गुलाल मचाओ धमाल

9. रंग बरसे

10. होली में मिले आपको सभी का प्यार

11. आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं

होली के मौके पर आप अपने दोस्तों और परिजनों को बेहतरीन शायरियां भेज सकते हैं. शायरियों को भेजने के बाद आप उनसे मिठाइयों की डिमांड भी कर सकते हैं. होली के मौके पर आपसी बैर मिटाकर एक बेहतरीन दुनिया बना सकते हैं. आप सभी को हमारी तरफ से होली की बहुत सारी शुभकामनाएं.

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Marine Drive पर उमड़ा Fans का हुजूम,थोड़ी देर में शुरू होगी विक्ट्री परेड