कर दो केसरी के लाल..भगवान श्रीराम के गाने पर झूमते दिखे स्कूली बच्चे, VIDEO ने जीता दिल

वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्कूल के अंदर एक हॉल में ढेर सारे बच्चे जमा हैं, जो एक साथ भगवान श्री राम के गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

देशभर में इस समय भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या के चर्चे जोरों शोरों से हो रहे हैं. यही नहीं चारों और राम-नाम का जाप भी हो रहा है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि, अयोध्या में भव्य राम मंदिर तैयार हो रहा है. सोशल मीडिया पर इन दिनों भगवान श्री राम के गाने पर डांस करते बच्चों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो लोगों के दिलों को जीत रहा है. 

भगवान श्री राम के गाने पर झूमे बच्चे (School kids dance video)

आजकल ज्यादातर वायरल वीडियो में बच्चों को बॉलीवुड गानों पर थिरकते देखा जाता है, लेकिन हाल ही में वायरल एक डांस वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचते हुए उनका दिल छू लिया. इस वीडियो में स्कूली बच्चे भगवान श्री राम पर बने एक गाने पर शानदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्कूल के अंदर एक हॉल में ढेर सारे बच्चे जमा हैं, जो एक साथ भगवान श्री राम के गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस कमाल के वीडियो को बागेश्वर धाम महाराज के नाम से जाने जाने वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के फैन अकाउंट @DhirendraIN से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सुन्दर ही नही अति सुन्दर. फूहड़ता वाले नृत्य से अच्छा है हर स्कूल में बच्चों को धार्मिक गानों पर नृत्य सिखाया जाए. जय श्रीराम.' महज 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यही नहीं वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जय श्री राम.' वहीं कई लोग बच्चों के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता