कोरोना संक्रमित बच्चों को खुश करने के लिए सेंटा ने किया गजब का काम, लोग बोले- 'ये है असली दरियादिली'

पेरू (Peru) के लाइमा (Lima) में सेंटा क्लॉज (Santa Claus) ने बच्चों में गिफ्ट मिलकर गिफ्ट बांटे हैं. दरअसल जिन बच्चों तक सेंटा ने उनके गिफ्ट पहुंचाए वो कोरोना संक्रमित थे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

सेंटा क्लॉज क्रिसमस के मौके पर लोगों में खुशियां बांटने का काम करते हैं. खासकर बच्चे तो सेंटा का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. क्योंकि उन्हें सेंटा से क्रिसमस पर ढेर सारे गिफ्ट जो मिलते हैं. अब यूं तो क्रिसमस के मौके पर सेंटा बच्चों के पास पहुंच ही जाते हैं. लेकिन कोविड से जूझ रहे जो बच्चे अस्पताल में भर्ती थे उनका क्रिसमस बेरंग होने जा रहा था. मगर सेंटा ने इन बच्चों तक उनका गिफ्ट पहुंचाने के लिए ऐसा काम किया कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक पेरू (Peru) के लाइमा (Lima) में सेंटा क्लॉज (Santa Claus) ने बच्चों में गिफ्ट मिलकर गिफ्ट बांटे हैं. दरअसल जिन बच्चों तक सेंटा ने उनके गिफ्ट पहुंचाए वो कोरोना संक्रमित थे. इसलिए इस बार सेंटा क्लॉज (Santa Claus) ने फायर फाइटर (Fire Fighter) के साथ बच्चों तक गिफ्ट पहुंचाए हैं.  बच्चों तक गिफ्ट पहुंचाने के लिए सेंटा ने फायर बिग्रेड की सीढ़ियों का सहारा लिया. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी शेयर किया गया है. जो कि अब खूब वायरल हो रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

आपको बता दें कि सेंटा क्लॉज ने फायर ब्रिगेड की सीढ़ी को इसलिए चुना क्योंकि कोरोना के कारण वहां की सरकार के निर्देश के अनुसार अस्पताल के आइसोलेशन वाले इलाके में जाने की अनुमति नहीं है. इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करना है. इसलिए सेंटा क्लॉज और फायर ब्रिगेड की टीम ने मिलकर बच्चों के चेहरे पर मुस्कान बिखरेने के लिए खास तरीके से उन तक गिफ्ट पहुंचाए.

ये भी पढ़ें: चोर ने दुकान में लगे सीसीटीवी पर किया स्प्रे, फिर 8 करोड़ का माल लेकर हुए फरार

सोशल मीडिया (Social Media) पर रॉयटर्स (Reuters) की तरफ से एक वीडियो (Video) भी शेयर किया गया है. जिसमें अस्पताल की खिड़कियों पर खड़े बच्चे सेंटा को 'मैरी क्रिसमस' विश कर गिफ्ट लेते नजर आ रहे हैं. स्वास्थ्य कर्मी नीचे खड़े होकर नाचते हुए भी दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग फायर फाइटर और सेंटा क्लॉज की तारीफ करते नहीं थक रहे.
 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर