कुछ नहीं या जो आप चाहो... इस वुमन स्पेशल मेन्यू को देख छूटी लोगों की हंसी, बोले- ये मेरे बजट से बाहर है

Restaurants Witty Menu : रेस्टोरेंट वाले ने महिलाओं के लिए फूड मेन्यू की ऐसी लिस्ट तैयार की है, जिसे देखने के बाद किसी की भी हंसी छूट सकती है. यहां देखें यह वायरल वीडियो.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Women Special Menu Offers:  रेस्टोरेंट जाकर खाने के लिए क्या ऑर्डर करना है, किसी के लिए भी यह बड़ी समस्या हो सकती है. रेस्टोरेंट में उस वक्त सबसे ज्यादा परेशानी होती है, जब कोई अपनी गर्लफ्रेंड को रेस्टोरेंट में खिलाने ले जाता है. उस वक्त जब वो अपनी गर्लफ्रेंड से पूछता है, तो एक ही बात कुछ नहीं, फिर बोलती है...कुछ भी, फिर कहती हैं...जो आप चाहो, फिर कहती है...नहीं तुम बोलो, फिर 'नहीं, नहीं तुम बोलो'. ऑर्डर से पहले यह मान-मनौव्वल चलता रहता है. कपल और किसी के साथ भी रेस्टोरेंट में खाना ऑर्डर करने की यह समस्या आम है. अब एक रेस्टोरेंट ने इसका समाधान निकाल लिया है. यहां वुमन स्पेशल डिश हैं, जहां सोचने की नहीं बल्कि सीधे ऑर्डर करने की जरूरत है.

वुमन स्पेशल मेन्यू (Woman Special Menu)

दरअसल, इस रेस्टोरेंट में 'उम्दा वुमन स्पेशल' फूड मेन्यू है, जिसे देखने के बाद किसी की भी हंसी छूट सकती है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में रेस्टोरेंट में एक ग्राहक उम्दा वुमन स्पेशल मेन्यू पढ़ते देखा जा रहा है. इसमें क्या है आइए जानते हैं, कुछ नहीं- 220 रुपये, कुछ भी- 240 रुपये, जो आप चाहो- 260 रुपये, नहीं तुम बोलो- 280 रुपये, नहीं, नहीं तुम बोलो- 300 रुपये. इस मेन्यू को पढ़ने के दौरान खुद इस ग्राहक की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है. अब इस रेस्टोरेंट के इस हैक आइडिया पर लोगों के शानदार कमेंट्स आ रहे हैं.

यहां देखें VIDEO

Advertisement

मेन्यू देख लोटपोट हो रहे लोग (Restaurant Women Special Menu)

इस वायरल वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'यह सब मेरे बजट से बाहर है, इतना महंगा मैं नहीं खा सकता हूं'. एक और यूजर लिखा, 'निब्बा-निब्बी का रेस्टोरेंट'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मेन्यू में यह भी एड करो, मैं बिल भरूंगी'. एक और यूजर लिखा, 'बाकी तो सब ठीक है, लेकिन वीडियो पर मधुबाला का फोटो क्यों हैं? वहीं, कई यूजर्स हैं, जो इस मेन्यू में से अपना-अपना मेन्यू सिलेक्ट कर इस मजेदार बता रहे हैं. वहीं कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो, इस मजेदार मेन्यू वाले वीडियो पर कमेंट बॉक्स में लाफिंग इमोजी पोस्ट किये हैं.

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa BREAKING: कल 11 बजे CM Yogi Adityanath से मिलेगा मृतक का परिवार | UP Latest News