कोरोना की परवाह किए बगैर, बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के बाज़ारों में घूम रहे हैं लोग

दिवाली त्योहार के दौरान बाज़ार में भीड़ से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं. कोरोना के पहले फेज और दूसरे फेज की चिंता किए बगैर लोग दिल्ली की सड़कों पर बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए हुए बड़े मज़े से घूम रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दिवाली त्योहार के दौरान बाज़ार में भीड़ से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं. कोरोना के पहले फेज और दूसरे फेज की चिंता किए बगैर लोग दिल्ली की सड़कों पर बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए हुए बड़े मज़े से घूम रहे हैं. ये तस्वीरें काफी चिंताजनक हैं. इन्हें देखने के बाद ऐसा लगता है जैसे हम कोरोना को ख़ुद निमंत्रण दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

तस्वीरें देखें

इन तस्वीरों को देखने के बाद लग ही नहीं रहा है कि इस समय कोरोना वायरस हमारी ज़िंदगी का हिस्सा बन चुका है. तस्वीरों में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि कई लोग बाज़ारों में दिवाली के लिए शॉपिंग कर रहे हैं.

इन तस्वीरों को समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट के ज़रिए शेयर किया है. एएनआई के मुताबिक, ये सभी तस्वीर दिल्ली के सदर बाज़ार की है. सदर बाज़ार एसोसिएशन के एक सदस्य का कहना है कि ये नॉर्मल भीड़ है. हालांकि, त्योहार के दौरान सुरक्षा के कई इंतज़ाम किए गए हैं.