लता मंगेशकर की आवाज में सुनिए 'राम आएंगे' AI से बना गाना इंटरनेट पर छाया

Lata Mangeshkar AI Voice: हाल ही में लता मंगेशकर की आवाज में AI ने 'राम भजन' तैयार किया है, जिसे सुनकर लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
AI ने लता मंगेशकर की आवाज में बनाया 'राम आएंगे' गाना, हो रहा वायरल

Ram Aayenge in Lata Mangeshkar Voice: सोशल मीडिया एआई से बने ऑडियो और गानों से एडिटेड वीडियो से भरा पड़ा है. हर दिन कुछ नया और कुछ ऐसा देखने और सुनने को मिल जाता है, जो कई बार दिल छू लेता है, तो कई बार सोचने पर मजबूर कर देता है. हाल ही में एआई टूल की मदद से एक ऐसा ही मनमोहक क्लिप तैयार किया गया है, जिसमें भारत की स्वर कोकिला स्वर्गीय लता मंगेशकर की आवाज में 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' गीत का एक वायरल रीक्रिएशन दिखाया गया. 

अयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर यह क्लिप सामने आया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में लता मंगेशकर की आवाज में AI ने 'राम भजन' तैयार किया है, जिसे सुनकर लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं. राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं. इस मौके पर देश भर में एक अलग ही लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं तमाम कलाकार भी इस मौके पर भगवान श्रीराम से जुड़े गाना लिख रहे हैं और गा रहे हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर 'मेरी झोपड़ी के भाग खुल जाएंगे, राम आएंगे' गाना खूब देखा और सुना जा रहा है. हाल ही में इस भजन को स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आवाज में सुना जा सकता है, जिसे AI की मदद से तैयार किया गया है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिस पर यूजर्स भर-भर कर प्रतिक्रियाएं देते नहीं थक रहे हैं. महज 48 सेकंड की इस क्लिप को अब तक 21 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ये इतना प्यारा है कि इसे घंटों सुनता ही रहूं. दूसरे यूजर ने लिखा, सच कहूं इससे अच्छा और कोई नहीं है, असली वाला तो मैंने कभी पूरा नहीं सुना, पर इसे पूरा सुना. तीसरे यूजर ने लिखा, इस भजन को गाने वाले प्रेम भूषण जी की आवाज में यह गाना सबसे अच्छा लगता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
अर्शदीप सिंह : वर्ल्ड कप जीत कर बहुत खुश हूं, खुशी बयां नहीं कर सकता | EXCLUSIVE