कपल ने फिल्मी अंदाज में पुलिस स्टेशन में मारी एंट्री, वायरल हुआ अनोखा प्री-वेडिंग फोटोशूट

वीडियो में एक कपल फिल्मी अंदाज में पुलिस स्टेशन में धांसू एंट्री मारते नजर आ रहा है. प्री-वेडिंग फोटोशूट का यह यूनिक तरीका, जहां कुछ लोगों का दिल जीत रहा है, वहीं कुछ लोगों को खल भी रहा है.

Advertisement
Read Time: 24 mins

Pre-Wedding Shoot Of Hyderabad Police Couple: शादी हर किसी की लाइफ का एक बेहद ही खास पल होता है और इस हसीन पल को और भी स्पेशल व यादगार बनाने के लिए कपल्स हर मुमकिन कोशिश करते रहते हैं. शादी से पहले गुज़ारे इन खूबसूरत पलों को वे किसी न किसी रूप में जीवन भर के लिए कैद कर लेना चाहते हैं. यही वजह है कि शादी से पहले आजकल प्री-वेडिंग फोटोशूट का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है. कपल प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए कई बार रोमांटिक लोकेशन पर भी जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी प्री-वेडिंग फोटोशूट से जुड़े कई वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जो कई बार दिल में उतर जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही प्री-वेडिंग फोटोशूट लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जो इन दिनों काफी चर्चा में है.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में पुलिस स्टेशन और पुलिस की गाड़ियां दिखाई देती हैं. इस दौरान कपल अलग-अलग गाड़ी से फिल्मी अंदाज में गाने के साथ एंट्री लेते हैं. वीडियो में सबसे पहले वर्दी पहने एक महिला पुलिस की गाड़ी में बैठकर एंट्री लेती है. इस दौरान वहां मौजूद लोग उन्हें सलाम करते दिखाई देते हैं. अगले ही पल वर्दी पहने एक शख्स एकदम फिल्मी अंदाज में एंट्री लेता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस वीडियो को @CRavitejayadav नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 17 सितंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक ओर जहां कुछ लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इसे अधिकारों का दुरुपयोग बता रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

वीडियो को रीट्वीट करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने भी कपल को सलाह तक दे डाली. आईपीएस अफसर सीवी आनंद ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मैंने इस पर मिली जुली प्रतिक्रिया देखी. ये अपनी शादी को लेकर अति उत्साहित नजर आ रहे हैं और ये अच्छी बात है, लेकिन थोड़ा शर्मनाक भी है. पुलिस का काम काफी मुश्किल है, खासकर महिलाओं के लिए और उसी विभाग में जीवनसाथी का मिलना हम सभी के लिए जश्न मनाने का अवसर है.'

Advertisement

उन्होंने आगे लिखा कि, 'बात ये है कि ये दोनों पुलिस अधिकारी हैं, मुझे पुलिस विभाग की संपत्ति और प्रतीकों का उपयोग करने में कुछ भी गलत नहीं लगता, अगर वो हमें पहले सूचना दे देते, तो हम बिल्कुल इन्हें शूट के लिए मंजूरी देते, हममें से कुछ लोग नाराज हो सकते हैं, लेकिन मुझे उनसे मिलना और उन्हें आशीर्वाद देना अच्छा लगता. हालांकि, उन्होंने मुझे अपनी शादी में आमंत्रित नहीं किया. निस्संदेह, मैं दूसरों को उचित अनुमति के बिना इसे न दोहराने की सलाह देता हूं.'

Featured Video Of The Day
Donald Trump और Joe Biden के बीच 90 Minute की बहस, कौन मारेगा बाज़ी? Presidential Election | America