YouTuber की कविता ने कइयों के चेहरे पर ला दी मुस्कान, IRAS अधिकारी ने ट्विटर पर शेयर किया Video

Poem On Positivity Of Life: इन दिनों इंटरनेट पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक खूबसूरत कविता सुनाती एक लड़की नजर आ रही है. इस कविता को सुनकर आप भी मुस्कुराएंगे और खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Woman Heartwarming Poem On Positivity In Life: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जो हमें कभी हैरान, तो कभी परेशान कर देती हैं. वहीं कभी कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जो चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक खूबसूरत कविता सुनाती एक लड़की नजर आ रही है. इस कविता को सुनकर आप भी मुस्कुराएंगे और खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे.

हर किसी के चेहरे पर आई मुस्कान

IRAS अधिकारी अनंत रूपनगुडी ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें YouTuber नायब मिधा अपनी प्यारी सी कविता लोगों को सुनाती नजर आ रही हैं, जिसे सुनकर वहां मौजूद हर किसी शख्स के चेहरे पर एक प्यारी मुस्कान खिल उठ रही है. वीडियो में नायब की कविता 'मुस्कुराओ' को सुनाने का अंदाज नेटिजन्स का भी दिल छू रहा है. कविता की लाइनें कुछ इस तरह की हैं, ‘मुस्कुराओ, अगर आज कहीं से हार गए हो, किसी को उस जीत की तुमसे ज्यादा जरूरत थी शायद, मुस्कुराओ.... अगर दिल टूट गया है, किसी का दिल जोड़ने के लिए किसी को तोड़ना पड़ता होगा शायद.. मुस्कुराओ'.

नेटिजन्स का दिल हुआ बाग-बाग

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ ही समय में इस वीडियो पर 4 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग नायब और उनकी कविता की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बिल्कुल सही.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'हां बस मुस्कुराना जरूरी है.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'कितना खूबसूरत है, रियली वंडरफुल.'

यह भी पढ़ें- विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर हाथ में हाथ डाले घूमते नजर आए

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India