इमली की चटनी, मिर्च पाउडर, नमक और चीनी डालकर हिमाचल में बर्फ खाते हैं लोग, वायरल हो रहा अनोखा Food Trend

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में बर्फ को अलग अंदाज़ में खाने का ट्रेंड (Ice Eating Trend) चल रहा है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर मजकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया वो जगह है जहां आपको हर दिन हैरान कर देने वाली चीजें देखने को मिलती रहती हैं. इंटरनेट पर अक्सर अजीबोगरीब खाने की डिश वायरल होती रहती हैं. कभी मैगी में चॉकलेट तो कभी समोसे के साथ मंचुरियन का कॉम्बिनेशन. वहीं इसी कड़ी में अब एक नई डिश वायरल हो रही है. जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, अब हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में बर्फ को अलग अंदाज़ में खाने का ट्रेंड (Ice Eating Trend) चल रहा है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर मजकर वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ruc.hhiiiiii नाम की यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले एक बड़ी सी थाली में बर्फ के गोले को निकालकर रखा. फिर बर्फ को एक करछी से पूरी तरह क्रश कर लिया. इसके बाद इसमें हरी चटनी, लाल मिर्च पाउडर, नमक और चीनी मिलाया जाता है और फिर उसे अच्छी तरह से मिक्स किया जाता है. इसके बाद एक कटोरी में इसे चम्मच के साथ खाने के लिए सर्व किया जाता है.

देखें Video:

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 7 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 86 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वैसे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं कि बर्फ की कोई रेसिपी इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इससे पहले भी ऐसी रेसिपी वायरल हो चुकी है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
West Bengal: दक्षिण 24 परगना में नाबालिग लड़की की अपहरण के बाद हत्या, मचा हंगामा
Topics mentioned in this article