दिल्ली से श्रीनगर जा रही इंडिगो फ्लाइट के अंदर मच गई हलचल, अचानक चीखने लगे पैसेंजर्स, Video वायरल

सोमवार शाम को दिल्ली से उड़ान भरने वाली फ्लाइट में श्रीनगर में तेज़ हवाएं चलने के कारण उथल-पुथल मच गई. भारी बारिश और बर्फबारी से मौसम की स्थिति खराब हो गई, जिससे उड़ानों में देरी हुई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दिल्ली से श्रीनगर जा रही इंडिगो फ्लाइट (Indigo Flight) के अंदर डरे हुए यात्रियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. शॉर्ट वीडियो में फ्लाइट के अंदर लोग डरे और सहमे हुए नजर आ रहे हैं. सोमवार शाम को दिल्ली से उड़ान भरने वाली फ्लाइट में श्रीनगर में तेज़ हवाएं चलने के कारण उथल-पुथल मच गई. भारी बारिश और बर्फबारी से मौसम की स्थिति खराब हो गई, जिससे उड़ानों में देरी हुई.

फ्लाइट में सवार एक यात्री ने इस वीडियो को शूट किया. 30 सेकंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि जैसे ही फ्लाइट हिलने लगती है, यात्री अपनी सीटों को मजबूती से पकड़ लेते हैं. हलचल बढ़ने पर परेशान यात्री इधर-उधर देखते हैं. यात्रियों के बीच घबराहट और हलचल के साथ ये क्लिप खत्म होती है. ये फ्लाइट सुरक्षित तौर पर श्रीनगर में लैंड हुआ, लेकिन इसमें देरी हुई. एक बयान में, इंडिगो ने कहा कि उड़ान खराब मौसम के कारण प्रभावित हुई.

देखें Video:

बयान में कहा गया कि “इंडिगो की दिल्ली से श्रीनगर जाने वाली उड़ान 6E6125 को रास्ते में गंभीर अशांत मौसम का सामना करना पड़ा. चालक दल ने सभी परिचालन प्रोटोकॉल का पालन किया और उड़ान श्रीनगर में सुरक्षित रूप से उतर गई. बयान में कहा गया, ''खराब मौसम के कारण यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है.''

एयरलाइन ने एक एडवाइजरी भी जारी की जिसमें कहा गया कि खराब मौसम के कारण श्रीनगर में उड़ानें प्रस्थान और आगमन प्रभावित होंगी.

Advertisement

मौसम विभाग ने बुधवार दोपहर तक पूरे जम्मू-कश्मीर में बारिश की चेतावनी दी है. इसमें मैदानी इलाकों और निचले इलाकों सहित अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी की भविष्यवाणी की गई है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: कश्मीर के 100 साल के Gandhi Chinar की कहानी पता है?
Topics mentioned in this article