उबर ड्राइवर से AC चालू करने को कहकर मुश्किल में पड़ा शख्स, गुस्साए ड्राइवर ने जो किया, किसी बुरे सपने से नहीं था कम

एक रेडिट यूजर (Reddit user) ने पोस्ट शेयर कर बताया कि उबर ड्राइवर (Uber driver) से कैब का एयर कंडीशनिंग चालू करने को कहने बाद जो हुआ वह एक अप्रत्याशित और भयावह अनुभव था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
कैब ड्राइवर से एसी चालू करने को कह बुरा फंसा शख्स

चिपचिपी गर्मी और उमस के इन दिनों में कैब में चढ़ने के बाद हर किसी की पहली रिक्वेस्ट यहीं होती है कि भाई एसी चला दो. लेकिन क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि एसी चलाने की रिक्वेस्ट करने की वजह से आपकी यात्रा एक बुरे सपने में बदल सकती है. बेंगलुरु (Bangalore) में एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. एक रेडिट यूजर (Reddit user) ने पोस्ट शेयर कर बताया कि उबर ड्राइवर (Uber driver) से कैब का एयर कंडीशनिंग चालू करने को कहने बाद जो हुआ वह एक अप्रत्याशित और भयावह अनुभव था.

रेडिट यूजर 'नेर्डी-ओगेड' ने 'बैंगलोर' सबरेडिट पर अपनी डरावनी आपबीती शेयर की. उसने पोस्ट में लिखा, "कार में बैठने के बाद मैंने ड्राइवर से धूल से बचने के लिए एसी चालू करने को कहा. ड्राइवर कन्नड़ में कहने लगे कि एसी क्यों, आप सवारी कैंसिल कर सकते हैं." यूजर ने आगे बताया कि उन्होंने ड्राइवर से विनम्रता से कहा, "कृपया मुझे तुरंत छोड़ दें और मैं आपकी कार में नहीं जाना चाहता. लेकिन यह टिपिंग पॉइंट था."

रैश ड्राइविंग कर डराया और फिर दी धमकी

यूजर के अनुसार, उबर ड्राइवर बहुत गुस्सा हो गया. "उसने तुरंत AC चालू किया और पागलों की तरह कार चलाना शुरू कर दिया. अचानक ब्रेक लगाना, अचानक गति बढ़ाना और लगातार तेज ड्राइविंग करना. मुझे वर्टिगो है, इसलिए मुझे लगा कि इस तरह का अचानक झटका चक्कर आने का कारण बन सकता है."

यूजर ने तुरंत उबर सेफ्टी को फोन किया, जिसने उन्हें सुरक्षित स्थान पर उतरने की सलाह दी, लेकिन ड्राइवर वहां नहीं रुका. रेडिटर ने कहा, "किसी तरह इस ड्राइवर को समझ में आ गया कि मैंने शिकायत की है और उसने मेरा नाम और रेसिडेंशियल ब्लॉक के डिटेल्स कागज पर लिख दिया और मुझे बताया कि वह पिक-अप प्वाइंट जानता है और इशारा किया कि वह आगे एक्शन लेगा."

पोस्ट यहां देखें:

Uber driver threatened me and told I know your pickup location
byu/nerdy-oged inbangalore

पोस्ट जल्द ही वायरल हो गया और इंटरनेट यूजर्स ने इस पर गुस्सा जाहिर किया. एक यूजर ने लिखा, "यह सिर्फ़ कन्नड़ में बात करने की बात नहीं है, मैं एक कन्नाडिगा हूं और शहर में नया था और मुझे इन बेवकूफों ने धोखा दिया. उन्हें लोगों को परेशान करने के लिए बस कोई बहाना चाहिए. माफ़ करें, आपको यह सब सहना पड़ा."

अन्य यूजर ने समाधान सझाते हुए लिखा, "उबर को ट्वीट करें कि उसने आपको धमकाया. कार्रवाई की पुष्टि के लिए उन्हें एक ईमेल लिखें. उन्हें पता होगा कि इससे कैसे निपटना है. जहां तक आपका पता रखने की बात है, शांत रहें, इनमें से ज़्यादातर बेवकूफ़ सिर्फ़ शोर मचाते हैं. मेरे पास ऐसे कई मेहमान हैं, जिनका मैं अभी भी स्वागत करने का इंतज़ार कर रहा हूं."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Gujarat Floods: गुजरात के Vadodara में घर में पानी का सैलाब, महिला अपने 3 बच्चों से दूर रहने को मजबूर
Topics mentioned in this article