लापता तोते को खोजने के लिए रखा 50 हजार इनाम, मालिक ने शहर भर में लगवाए पोस्टर

तोते के मालिक का कहना है, कि इस तोते से हमे काफी अपनापन और लगाव है अगर आप में से किसी ने भी देखा है तो हमें बताइए अगर किसी को पता चले आर तोता मिला तो हमने इसके लिए ₹50,000 रुपए का इनाम भी रखा है.

Advertisement
Read Time: 18 mins

घर से लापता हो गया तोता, तो मालिक ने शहर भर में लगवाए पोस्टर

कर्नाटक (Karnataka) के तुमकुरू में पोस्टर लगाया गया है कि तोता ढूंढिए इनाम पाइए. 50 हज़ार रुपये का इनाम. ये तोता अफ्रीकी नस्ल का है. जिसका नाम है रुस्तम. ये तोता (Parrot) 16 तारीख से लापता है. जिनका ये तोता है वो शहर में पोस्टर लगा कर लोगों से उसकी सकुशल वापसी की अपील कर रहे है. मालिक का कहना है कि जो कोई भी तोते को ढूंढकर लाएगा उसे 50 हज़ार रुपए का इनाम दिया जाएगा. तोते के मालिक का कहना है, कि इस तोते से हमे काफी अपनापन और लगाव है अगर आप में से किसी ने भी देखा है तो हमें बताइए अगर किसी को पता चले आर तोता मिला तो हमने इसके लिए ₹50,000 रुपए का इनाम भी रखा है.

दरअसल, इस जोड़े का दूसरा तोता 16 तारीख को अचानक लापता हो गया. परिवार वालों को लगता है कि वो उड़ गया. आसपास सभी जगहों पर पहले तलाश किया गया लेकिन नहीं मिला.

तोते की मालकिन, पल्लवी ने कहा, सभी लोगों से विनती करती हूं कि, लोग अपने अपने घरों की बालकनी छत पर खिड़की के आसपास देखें. तोता ढूंढने में हमारी मदद करें हम उसको बहुत मिस कर रहे हैं क्योंकि वो हमारे फैमिली मेंबर जैसा है.

Advertisement

बता दें कि तोतों का ये जोड़ा पिछले ढाई वर्षों से इस परिवार के पास रह रहा था. अब इनाम की रकम के साथ इसके साथी की तलाश ज़ोर शोर से चल रही है.

Advertisement

उड़ते-उड़ते घर के ऊपर आ गिरा हॉट एयर बलून, कई लोग थे सवार, देखें आगे क्या हुआ...

Advertisement