सोशल मीडिया पर छाई डार्क पारले-जी की तस्वीरें, लोग बोले- क्या मार्केट में आ गया, इसका स्वाद कैसा होगा

डार्क पार्ले-जी की तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. वहीं कुछ लोग इस पर मीम्स बनाने से भी नहीं चूक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Dark Parle-G: यूं तो आज के समय में मार्केट में एक से बढ़कर एक सस्ते से सस्ते और महंगे से महंगे बिस्किट उपलब्ध हैं, लेकिन जो बात और पहचान पारले-जी की है, वो किसी और ब्रांड के बिस्किट की नहीं है. पारले-जी बिस्किट से भला कौन वाकिफ नहीं है. देखा जाए तो पारले-जी सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर का सबसे अधिक बिकने वाला बिस्किट रहा है. इस बिस्किट के साथ कई लोगों की बचपन की यादें जुड़ी हैं, जिनके लिए पारले-जी बिस्किट नहीं, बल्कि एक इमोशन है. ये वो बिस्किट है, जिसे लोगों ने चाय या दूध ही नहीं, बल्कि पानी में डूबाकर भी खाया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर पारले-जी बिस्किट को लेकर खूब चर्चा चल रही है. दरअसल, कहा जा रहा है कि पारले-जी कंपनी बिस्किट का एक नया फ्लेवर मार्केट में ला रही है. इस डार्क पार्ले-जी की तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. वहीं कुछ लोग इस पर मीम्स बनाने से भी नहीं चूक रहे हैं.

Advertisement

यहां देखें पोस्ट

पारले-जी का नया फ्लेवर (parle g new flavour)

वायरल हो रहे पारले-जी बिस्किट के इस अवतार को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की बातें करते हुए अंदाजा लगा रहे हैं कि, ये चॉकलेट फ्लेवर (chocolate flavour parle g) का हो सकता है. वायरल तस्वीरों में दिख रहे बिस्किट की पैकेजिंग बेहद अलग है. वहीं पुराने के मुकाबले नये बिस्किट थोड़े डार्क कलर के नजर आ रहे हैं. हालांकि, अभी तक पारले प्रोडक्ट्स की ओर से इसे लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस पर चर्चा जमकर हो रही है. हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर इस बिस्किट की तस्वीर को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट (parle-g or dark parle-g)

पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये तस्वीरें पूरी तरह से एआई से बनाई गईं और फर्जी हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, सादा पार्ले जी डार्क पार्ले जी से कहीं बेहतर है. तीसरे यूजर ने लिखा, आपका पसंदीदा रंग कौन सा है? चौथे यूजर ने लिखा, इसे अभी तक मार्केट में कहीं नहीं देखा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road