बीच सड़क पर रील बना रही थीं स्कूल की लड़कियां, सहेली के कंधे पर चढ़कर पापा की परी ने किया खतरनाक स्टंट, फिर जो हुआ

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूल की दो लड़कियां बीच सड़क पर खतरनाक स्टंट कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर वायरल होने का लोगों पर ऐसा जुनून चढ़ा है कि लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर रील और वीडियो बना रहे हैं. इतना ही नहीं, रील बनाने के लिए लोग इस हद तक चले जा रहे हैं कि लोगों को न ही अपनी जान की परवाह है और न ही अपनी इज्ज़त की. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूल की दो लड़कियां बीच सड़क पर खतरनाक स्टंट कर रही हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की खड़ी है जबकि उसकी साथी हवा में बैकफ्लिप मारने के उद्देश्य से उसके कंधों पर चढ़ जाती है. हालांकि, स्टंट तब गलत हो जाता है जब पलटने का प्रयास करने वाली लड़की सुरक्षित रूप से उतरने में विफल रहती है, काफी बल के साथ सड़क पर बुरी तरह से गिर जाती है और उसे चोटें आती हैं.

देखें Video:

इंस्टाग्राम पर "कमर टूट गई" कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया वीडियो तेजी से लोकप्रिय हुआ और फरवरी से अब तक इसे 1.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो देखकर परेशान यूजर्स की ओर से कमेंट्स की बाढ़ आ गई, जिसमें लड़कियों की सुरक्षा के लिए चिंता और लापरवाह व्यवहार की आलोचना की गई है.

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "यह इस तरह की कार्रवाइयों के संभावित परिणामों की स्पष्ट याद दिलाने का काम करता है," दूसरे ने लिखा, "सार्वजनिक सड़कें जोखिम भरे स्टंट के लिए खेल का मैदान नहीं हैं." जहां कुछ यूजर्स ने ऐसी गतिविधियों में सावधानी और सुरक्षा के महत्व पर जोर दिया, वहीं बाकी ने इंटरनेट प्रसिद्धि के लिए खतरनाक स्टंट साझा करने की प्रवृत्ति की निंदा की. एक यूजर ने कई सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा साझा की गई भावना को दर्शाते हुए कहा, "इस तरह के जोखिम भरे व्यवहार की तारीफ होते देखना परेशान करने वाला है."

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India
Topics mentioned in this article