पहाड़ी बच्चे ने बिना सुर ताल के ऐसे गाया ‘कहानी सुनो…गाना, सुनकर हो जाएंगे कन्फ्यूज़ क्यूट कहें या म्यूट करें

बच्चा एक बेहद हिट सॉन्ग गा रहा है. लेकिन सुर ताल से उसका दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है. उसके बावजूद उसका अंदाज कुछ ऐसा है जो एक राय बनाने में कंफ्यूज कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बच्चे ने इस अंदाज में गाया गाना लोग हो गए कंफ्यूज, तारीफ करें या रिफ्यूज

गाने का थोड़ा भी शौक हो तो सोशल मीडिया पर वायरल होना अब बहुत आसान हो गया है. लोग अपने अपने स्टाइल में गाना सुनाते हैं और फेमस हो जाते हैं. अब टीवी पर सिंगिंग कॉम्पिटिशन होता है तो जज ऑडिशन में ही ऐलान कर देते हैं कि कंटेस्टेंट मुंबई आ सकता है या नहीं. लेकिन सोशल मीडिया पर तो आम पब्लिक ही जज है. जो चंद सेकंड का वीडियो देखकर तय कर देती है कि कलाकार वाकई हिट होने लायक है या नहीं. लेकिन एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शायद लोगों को कंफ्यूज कर रहा है. बच्चा एक बेहद हिट सॉन्ग गा रहा है. लेकिन सुर ताल से उसका दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है. उसके बावजूद उसका अंदाज कुछ ऐसा है जो एक राय बनाने में कंफ्यूज कर रहा है.

पहाड़ी बच्चे का गाना

ये पहाड़ी बच्चा पूरी शिद्दत से गाना सुना रहा है. इसका वीडियो शेयर किया है ऐदिल नाइक ने. जिसमें बच्चा पाकिस्तानी सिंगर कैफी खलील का गाना कहानी सुनो, जुबानी सुनो गा रहा है. ये कहना मुश्किल है कि बच्चा पाकिस्तान के पहाड़ी क्षेत्र का है या फिर भारत के. खैर इस बात से सुर और संगीत दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता. बात वापस बच्चे की करें तो ये बच्चा कुछ अलग ही स्टाइल में ये ट्रेंडिंग सॉन्ग सुना रहा है. जिसमें न सुर का पता चल रहा है न ही कोई ताल समझ आ रही है. वो एक ही टोन में इस गाने की लाइन्स को सुनाता जा रहा है.

देखें Video:

Advertisement

क्यूट या म्यूट

बच्चे ने जिस तरह से ये गाना सुनाया, उसे सुनकर यूजर्स का रिएक्शन भी काफी कंफ्यूज दिखाई दे रहा है. एक यूजर ने लिखा कि बच्चे ने अपने टैलेंट से आग लगा दी. कुछ यूजर्स ने सिर्फ हार्ट के इमोजी शेयर कर काम चलाया. कुछ यूजर्स ने अलग अलग एक्सप्रेशन वाले इमोजी शेयर किए हैं. जिनसे ये कंफ्यूजन हो सकता है कि उन्हें गाना पसंद आया या नहीं. आप भी ये गाना सुनिए और खुद ही तय कीजिए कि बच्चे का ये अंदाज आपको क्यूट लग रहा है या गाना सुनकर ऑडियो म्यूट करने का मन कर रहा है.
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident
Topics mentioned in this article