उल्लू 'मियां' का ये अंदाज आपको मुस्कुराने पर कर देगा मजबूर

सोशल मीडिया पर उल्लू का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक उल्लू नीले रंग के टब में पानी पी रहा है. किसी का भी पानी पीना आम है, लेकिन यह वीडियो जिस वजह से लोगों का ध्यान खींच रहा है, वो है उल्लू के पानी पीने का अनोखा अंदाज.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
ये 'उल्लू स्नान' आपको मुस्कुराने पर कर देगा मजबूर

कुछ लोग उल्लू को अपशकुन तो कुछ इसे मूर्खता का प्रतीक मानते हैं. आम बोलचाल में इसी कारण उल्लू शब्द का इस्तेमाल किया जाता है. कई लोगों को उल्लू काफी डरावने भी लगते हैं और उन्हें यह पसंद नहीं आते, लेकिन उल्लू के इस वीडियो को देखने के बाद शायद आपको ये पक्षी पसंद आने लगेगा. उल्लू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक उल्लू नीले रंग के टब में पानी पी रहा है. किसी का भी पानी पीना आम है, लेकिन यह वीडियो जिस वजह से लोगों का ध्यान खींच रहा है, वो है उल्लू के पानी पीने का अनोखा अंदाज.

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर 'Buitengebieden' नाम के एक हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, 'हैप्पी आउल' यानी खुशनुमा उल्लू.  इस वीडियो में ब्लैक एंड व्हाइट दिख रहा यह उल्लू टब में पानी पीता दिख रहा है और फिर वो ऊपर की तरफ देखता है. जब उल्लू ऊपर की तरफ देखता है तो ऐसा लगता है कि वो काफी खुश है. उल्लू का यही अंदाज लोगों को मुस्कुराने पर मजबूर कर रहा है. उल्लू के इस अंदाज को देखकर लोग अचंभे में पड़ गए हैं. कुछ लोगों ने कमेंट में लिखा, हैप्पी बेबी तो कुछ ने इसे बेहद शानदार क्लिप बताया. एक यूजर ने लिखा, 'Awww....this is so cute!'वहीं एक अन्य यूजर ने 'Love this! Thanks for posting!' लिखा.

छोटे से बच्चे को हंसाने के लिए यहां वहां उछल कूद करने लगा डॉगी, दिल जीत लेगा Video

24 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 8 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को रिट्वीट कर चुके हैं और वीडियो पर 55 हजार से ज्यादा लाइक्स है. सभी को उल्लू का यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. बीते दिनों भी उल्लू का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी गर्दन को 270 डिग्री रोटेट कर रहा था.

Advertisement

रणबीर-आलिया की शादी से पहले रोशनी से जगमगाया दूल्‍हे का घर

Featured Video Of The Day
Drone पर फेंका डंडा...देखिए हमले के बाद मौत के करीब कैसे पहुंचा याह्या
Topics mentioned in this article