Optical Illusion: 'खोजो तो जानें' जिन लोगों के पास है बाज सी नजर, वहीं ढूंढ पाएंगे Breathe की भीड़ में Wreathe

Optical Illusion Viral Photo: ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर से आपको Breathe की भीड़ में Wreathe ढूंढने का चैलेंज मिला है, जिसके लिए आपको 10 सेकंड का समय दिया गया है. अब देखना यह है कि, क्या आप चैलेंज को पूरा कर पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Optical Illusion Viral News: इंटरनेट पर कई बार ऐसी तस्वीरें सामने आ जाती हैं, जिनको समझने के लिए दिमाग के घोड़े दौड़ाने पड़ते हैं. आंखों को धोखा देती इन तस्वीरों को यूं ही ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें (Optical Illusion) नहीं कहते हैं. इन्हें समझना हर किसी के बस की बात नहीं है. इससे आप अपने आईक्यू लेवल (IQ Level) की पहचान कर ही सकते हैं, इसके साथ ही आंखों की भी अच्छी खासी कसरत करवा सकते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों लोगों के दिमाग का दही कर रही है. ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर से आपको Breathe की भीड़ में Wreathe ढूंढने का चैलेंज मिला है, जिसके लिए आपको 10 सेकंड का समय दिया गया है.

अक्सर ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर दिमाग चकरा देती हैं. वहीं कुछ तस्वीरों में छिपे राज को ढूंढ निकालने में लोग पहले ही हार मान लेते हैं. ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरों को समझना इतना मुश्किल भी नहीं है, लेकिन कई बार सब कुछ सामने होते हुए भी आंखें धोखा खा जाती हैं. हाल ही में सामने आई इस ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर में से आपको Breathe की भीड़ में Wreathe ढूंढ निकालना है. 

अगर काफी ढूंढने के बाद भी आप इस गुत्थी को न सुलझाए पाए हो तो परेशान न हो. हम आपकी इस परेशानी को भी दूर किए देते हैं. दरअसल, ऊपर दिए गए तस्वीर में बने हुए लाल सर्कल को देखिए, जहां आपको Wreathe लिखा दिख जाएगा. आप भी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को इस टेस्ट को सॉल्व करने का चैलेंज दे सकते हैं.  

Advertisement

सलमान खान, ऐश्वर्या-आराध्या और रणवीर सिंह एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report