4 साल के बच्चे के डांस पर फिदा हुए Ola के सीईओ, एक झटके में पूरी की तमन्ना, पूरे परिवार को दिया ये खास गिफ्ट

इसी वीडियो की बदौलत अब ये बच्चा अपने परिवार के साथ ओला फ्यूचर फैक्ट्री विजिट करने वाला है. जो अपने आप में बहुत सी खासियत समेटे हुए है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
ओला-ओला डांस करते बच्चे से इंप्रेस हुए ओला के सीईओ

आगरा (Agra) के चार साल के बच्चे ने अपना एक प्यारा सा वीडियो ट्विटर पर शेयर किया और ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल (Ola CEO Bhavish Aggarwal) से एक छोटी सी रिक्वेस्ट कर डाली. हैरान करने वाली बात ये है कि बच्चे का वीडियो ओला सीईओ ने भी नोटिस किया और बच्चे की डिमांड भी बस एक ट्वीट से ही पूरी भी कर डाली. ये बच्चा है कुशनव खिरवार (Khushnav Khirwar). जिसने अपने डांस वीडियो में ओला इलेक्ट्रिक और ओला डांस बार बार बोला है. इसी वीडियो की बदौलत अब ये बच्चा अपने परिवार के साथ ओला फ्यूचर फैक्ट्री (Future Factory) विजिट करने वाला है. जो अपने आप में बहुत सी खासियत समेटे हुए है.

Advertisement

डांस के साथ पोस्ट किया मैसेज

अपने डांस और कुछ पिक्स के साथ इस बच्चे की ओर से ट्विटर पर मैसेज पोस्ट किया गया कि भाविष अंकल मैं हूं रॉक स्टार कुशनव, आगरा से. अपनी ओला की फ्यूचर फैक्ट्री की विजिट करवा दीजिए प्लीज. इसके बाद प्रेयर वाले हाथ का इमोजी भी पोस्ट किया और लिखा थैंक्स इन एडवांस. दिलचस्प बात ये है कि इस पोस्ट पर भाविश अग्रवाल ने भी रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा कि कुशनव आप के मूव्ज बहुत पसंद आए. ओला और उसकी फ्यूचर फैक्ट्री के लिए आपका एक्साइटमेंट देखकर बहुत अच्छा लगा. चलो तुम्हारी विजिट प्लान करते हैं. अपने पेरेंट्स को भी साथ लेकर आना ताकि वो भी मजेदार ट्रिप मिस न करें.

Advertisement

ऐसी है ओला की फ्यूचर फैक्ट्री

ओला की इस फ्यूचर फैक्ट्री के बारे में भाविश अग्रवाल पहले ही जानकारी दे चुके हैं. ये फैक्ट्री तमिलनाडु के कृष्णागिरी में 5 सौ एकड़ में फैली है. जो दुनिया की सबसे बड़ी व्हीकल प्लांट है. भाविश अग्रवाल ये भी ऐलान कर चुके हैं कि ये फैक्ट्री पूरी तरह से महिलाएं ही संचालित करेंगी. जिसे वजह से इसे लार्जेस्ट ऑल वूमेन फैक्ट्री इन द वर्ल्ड भी कहा जाएगा. उनके मुताबिक इस तरह महिलाएं और उनका परिवार भी आर्थिक रूप से सशक्त होगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
President Droupadi Murmu Speech | PM Modi Budget में कौन से बड़े फ़ैसले लेने वाले हैं?
Topics mentioned in this article