सड़क पर खेल रहे 6 साल के बच्चे पर टूट पड़ा कुत्तों का झुंड, दिल दहला रहा है VIDEO

Nagpur Stary Dogs Attack: दिल दहला देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक छोटा सा बच्चा घर के सामने खेल रहा होता है, तभी अचानक उस पर आवारा कुत्तों का झुंड हमला बोल देता है. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

अवारा कुत्तों के झुंड ने 6 साल के बच्चे को बुरी तरह नोचा-घसीटा, दिल दहला देने वाला Video हुआ वायरल

Maharashtra Stray Dogs Attack: नोएडा में कुत्तों के आतंक की घटना तो आपको याद ही होगी, ऐसी ही एक घटना हाल ही में महाराष्ट्र के नागपुर में घटी है, जिसे देखकर आपका कलेजा भी कांप उठेगा. नागपुर के वाठोडा थाना इलाके के अनमोल नगर में एक मासूम बच्चे को कुत्तों के झुंड ने घेर लिया और उस पर हमला बोल दिया. बच्चा घर के सामने खेल रहा था, उसी वक्त उसे अकेला पाकर आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया. कुत्तों के इस हमले का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कई कुत्तों ने मिल कर बच्चे पर किया हमला

कुत्तों के हमले का ये वीडियो विचलित करने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, 5 से 6 कुत्ते मिलकर बच्चे को घेर कर उस पर हमला कर देते हैं. इससे पहले कि बच्चा कुछ समझ पाता या कुछ कर पाता, कुत्ते तेजी से उसकी ओर झपटते हैं और उसे घसीटना शुरू कर देते हैं. बच्चा बुरी तरह से कुत्तों की चपेट में आ जाता है, लेकिन सौभाग्य से एक महिला वहां पहुंच जाती है और बच्चे की जान बचा लेती है. महिला वहां पहुंच कर किसी तरह बच्चे को कुत्तों के चंगुल से छुड़ा लेती है और बच्चा बच जाता है. हालांकि, इस वीडियो को देखकर किसी की भी रूह कांप जाए, ऐसे में अगर महिला समय पर न आती तो न बहुत कुछ बुरा हो सकता था.

पहले भी घट चुकी है ऐसी घटना

बता दें कि इसके पहले भी महाराष्ट्र के नासिक में ऐसी एक घटना घट चुकी है, जहां 6 साल की बच्ची पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया था और उसे बुरी तरह घायल कर दिया था. वहीं नोएडा में एक मासूम बच्चे को तो कुत्तों ने मौत के घाट ही उतार दिया था.

Advertisement

रेड कार्पेट पर नोरा फतेही ने पहनी खास तरह की ड्रेस, देख फैन्स बोले वाह..