'मायानगरी' में आए भयानक आंधी-तूफान के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये दिल दहला देने वाले VIDEO

सोशल मीडिया पर #MumbaiRains ट्रेंड कर रहा है, जिसके साथ ही मुंबई में आए इस भयानक आंधी के तमाम वीडियो शेयर किए जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में सोमवार दोपहर को आए भयानक आंधी-तूफान ने तबाही मचा दी. धूल भरी आंधी के साथ बेमौसम बारिश ने मुंबईकरों के जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया. इससे एक ओर जहां हवाई अड्डे पर उड़ान परिचालन एक घंटे के लिए निलंबित रहा. वहीं दूसरी ओर लोकल ट्रेन का परिचालन भी प्रभावित हुआ. यही नहीं इसका असर यातायात पर भी पड़ा. इसी बीच घाटकोपर इलाके (Ghatkopar Hoarding) में छेड़ा नगर जंक्शन स्थित एक पेट्रोल पंप पर 100 फुट लंबा अवैध होर्डिंग गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई. वहीं विभिन्न घटनाओं में 70 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है. मुंबई में आए भयानक आंधी-तूफान के बाद सोशल मीडिया पर 'मायानगरी' के तमाम वीडियो वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

हादसे की सूचना के बाद एनडीआरएफ की एक टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और होर्डिंग के नीचे दबे हुए लोगों को निकाला गया. सोशल मीडिया पर #MumbaiRains ट्रेंड कर रहा है, जिसके साथ इस भयानक आंधी के तमाम वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

वायरल हो रहा यह वीडियो ठाणे रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है, जिसमें भारी भीड़ जैसे-तैसे लोकल ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में जुटी नजर आ रही है. इसके अलावा भी हादसे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं.

ये Video भी देखें: Mumbai Storm BREAKING News: Ghatkopar में Hoarding गिरने से 14 लोगों की मौत, कई घायल

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'