ट्रैफिक ने किया बेहाल, तो करोड़ों की कार छोड़ मुंबई की लोकल में सफर करते दिखे अरबपति बिज़नेस मैन

सोशल मीडिया पर अरबपति निरंजन हीरानंदानी का मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करते दिखे हजारों करोड़ों के मालिक

भारत की आर्थिक राजधानी मानी जाने वाली मायानगरी मुंबई की लोकल ट्रेन लाखों लोगों के लिए लाइफलाइन मानी जाती है. सपनों का यह शहर यूं तो कई चीजों के लिए मशहूर है, लेकिन लाखों खूबियों के बाद भी यह शहर कई मामलों में बदनाम भी है, जिनमें से एक है यहां का ट्रैफिक. यहां का ट्रैफिक अच्छे-अच्छों को रुला सकता है. अक्सर यहां की सड़कों पर घंटों तक लगा जाम देखने को मिल जाता है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही रहते हैं. देखा जाए तो बढ़ती आबादी के बीच आलम यह है कि सड़कों पर गाड़ियों की संख्या भी तेजी से बढ़ी है, जिसके चलते आए दिन यहां के लोगों को जाम जैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. हाल ही में मुंबई के जाम से यहां के नामी अरबपति और बिजनेसमैन निरंजन हीरानंदानी भी परेशान होते दिखे, जिसके बाद वे मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करते दिखे.

Advertisement

मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर (Hiranandani In mumbai local)

सोशल मीडिया पर अरबपति निरंजन हीरानंदानी का मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि, ऐसा उन्होंने समय बचाने के लिए किया, ताकि वे वक्त पर दफ्तर पहुंच जाए. बताया जा रहा है कि, इसके लिए उन्होंने मुंबई से उल्हासनगर जाने के लिए लोकल ट्रेन का इस्तेमाल किया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हीरानंदानी समूह के 73 वर्षीय सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक ने खुद के ऑफिशियल अकाउंट (n_hiranandani) से अपनी यात्रा की झलकियां साझा कीं हैं. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, 'मुंबई से उल्हासनगर तक की यात्रा बहुत आनंददायक रही है. समय की बचत करने और शहरी ट्रैफिक से बचने के लिए लोकल ट्रेन में सफर किया. #mumbaitrains' उनके इस पोस्ट पर व्यूज का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है.

Advertisement
Topics mentioned in this article