Parle-G बिस्कुट से बना दिया ऑमलेट, देख लोग बोले- अब ई गोला पे नहीं रहना

Moye Moye Omelette: वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ने पारले जी बिस्कुट का इस्तेमाल कर एक अनोखा ऑमलेट बना डाला. कुछ को ये वीडियो पसंद आया, तो कुछ को बिल्कुल भी रास नहीं आया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शख्स ने पारले जी बिस्कुट से बनाकर तैयार किया ऑमलेट, भड़के यूजर्स

Man Making Parle G Omelette: कई लोगों के लिए पारले जी बिस्कुट का स्वाद बचपन की यादों को ताजा करने जैसा हैं. ऐसे कई लोग हैं जो बचपन से लेकर अब तक पारले जी बिस्कुट के दीवाने हैं, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर पारले जी बिस्कुट से बनी एक डिश के वायरल होते ही, इसके दीवानों का गुस्सा सातवे आसमान पर है. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ने पारले जी बिस्कुट का इस्तेमाल कर एक अनोखा ऑमलेट बना डाला. कुछ को ये वीडियो पसंद आया, तो कुछ को बिल्कुल भी रास नहीं आया.

यहां देखें वीडियो

सर्दियों में ऑमलेट का एक अलग ही जलवा देखने को मिलता है, लेकिन कुछ हटके करने के चक्कर में एक स्ट्रीट फूड वेंडर इंटरनेट पर ट्रोलिंग का शिकार हो रहा है. वीडियो में एक शख्स ऑमलेट पर ब्रेड की जगह बिल्कुट लगाकर परोसते नजर आ रहा है. इस अनोखे ऑमलेट को देख चुके कुछ लोग इसे वाहियत फूड कॉम्बिनेशन बताते हुए अपनी नाराजगी जता रहे हैं. अक्सर देखा जाता है कि, कुछ लाइक्स और कमेंट्स के चक्कर में लोग खाने की चीजों के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते नजर आते हैं. इनमें से कुछ स्वाद में चार चांद लगा देते हैं, तो कुछ मुंह का स्वाद खराब कर देते हैं.

Advertisement

पारले जी बिस्कुट से बना अनोखा ऑमलेट

वीडियो देख चुके लोग ये पूछ रहे हैं कि, अंडे में बिल्कुट डालने का कोई तुक है क्या? सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @foodb_unk नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1 लाख 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसे खाने से बेहतर मरना पसंद करूंगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब ई गोला पे नहीं रहना.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Bus Accident: Pinjore बस हादसे में 40 से ज़्यादा स्कूली बच्चे घायल, जानें कैसे हुई दुर्घटना