मां देख नहीं सकती थी, पटरी पर गिर गया बच्चा, शख्स ने दौड़कर बचाई ज़िंदगी, ईनाम का आधा हिस्सा बच्चे को दे दिया

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 19 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 26 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सुंदर वीडियो है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

कहते हैं कि धरती पर कई ख़ूबसूरत और बेहतरीन लोग मौजूद हैं. बेहतरीन लोगों के कारण ही ये दुनिया सुंदर और हसीन लगती है. सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे लवीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से दंग हो जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा अपनी मां के साथ रेलवे स्टेशन पर गुजर रहा था. चलने के क्रम में बच्चा गिर गया. सबसे दुखद बात ये है कि मां देख नहीं सकती थी. उसने भी हिम्मत करके अपने बच्चे को बचाने की कोशिश की. हालांकि, एक शख्स तेजी से दौड़कर ट्रैक पर आता है और समय रहते ही बच्चे को बचा लेता है. खुश होकर रेलवे शख्स को ईनाम देती है. ईनाम लेने के बाद शख्स अपना बड़ा दिल दिखाता है और बच्चे की पढ़ाई के लिए आधा पैसा दे दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह हैरान हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स अपनी जान पर खेलकर एक बच्चे को बचाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने जानकारी भी साझा की है. उन्होंने लिखा है-  मयूर शेल्के को दिल से शुक्रिया. उन्होंने 6 साल के बच्चे की ज़िंदगी बचाई. बच्चे की मां भी देख नहीं सकती थी. ऐसे में दोनों की ज़िंदगी बच गई. इसके लिए रेलवे ने मयूर को सम्मानित भी किया. सबसे अच्छी बात रही कि मयूर ने अपने हिस्से का आधा पैसा बच्चे की पढ़ाई के लिए डोनेट कर दिया. आप पर गर्व है मयूर!

Advertisement

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 19 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 26 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सुंदर वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इससे अच्छा उदाहरण और नहीं मिल सकता है. मयूर एक अच्छा इंसान है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India