दो लड़कियों ने ‘मानिके मगे हिते’को गुजराती में गाकर बटोर ली तारीफें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सिंगर योहानी दिलोका डी सिल्वा (Yohani Diloka de Silva) का सॉन्ग ‘मानिके मगे सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. अब इस गाने का गुजराती वर्जन भी आ गया है, जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसलिए लोग इस गाने को शेयर भी कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में काफी दिनों से सिंगर योहानी दिलोका डी सिल्वा का सॉन्ग ‘मानिके मगे हिते' (Manike Mage Hithe) खूब पॉपुलर हो रहा है. योहानी के गाने की खुमारी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है.  मानिके मगे हिते गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि आलम ये है कि अब तक इसे 100 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यही वजह भी है कि योहानी दिलोका डी सिल्वा दुनियाभर में रातोंरात नई सनसनी बन गई. इसलिए आए दिनों इस गाने को कोई न कोई अपने अंदाज में गाकर सुर्खियां बटोर लेता है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें  दो लड़कियों को मानिके मगे हिते गाना बेहद ही प्यारी आवाज में गाते हुए देखा जा सकता है. मगर कमाल कि बात ये है कि इन लड़कियों ने ये गाना गुजराती में गाया है. इसी वजह है लोगों को ये गाना खासतौर पर पसंद आ रहा है. गुजराती में इस गाने को सुन सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश दिखाएं दिए. नतीजतन उन्होंने सोशल मीडिया पर शानदार कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. ज्यादातर यूजर्स मानिके मगे हिते को गुजराती में सुनने के बाद अपनी खुशी ट्विटर पर ही जाहिर करने लगे.

यहां देखिए वीडियो-

Advertisement

मां के बाल छूने पर बच्ची ने किया दिल जीतने वाला काम, Video देख खुशी से चहक उठे लोग

Advertisement

इस गाने को देखने के बाद  एक यूजर ने लिखा कि भले ही ये गाना अलग भाषा में हो मगर इसने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है, वहीं एक अन्य ने कहा कि पहले लोगों को इस गाने पर डांस करते देखना और अब अपनी भाषा में सुनना वाकई कमाल का अहसास है. जबकि एक अन्य यूजर ने कहा कि मुझे ये गाना क्षेत्रीय भाषाओ में भी काफी मस्त लग रहा है. योहानी का ये वीडियो इंटरनेट (Internet) पर लोगों को कितना पसंद आ रहा है इसका अंदाजा इससे लगा लीजिए कि इसे अब तक कई हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?