बाइक पर खतरनाक स्टंट कर रहा था शख्स, पलक झपकते ही हवा में उछला फिर हुआ कुछ ऐसा, IPS बोला- ‘ऐसी मूर्खता से बचें…’

बाइक पर स्टंट करना काफी खतरनाक होता है, कई बार तो बाइक पर स्टंट करने के दौरान लोगों के साथ हादसे भी हो चुके हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद किसी भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

बाइक पर खतरनाक स्टंट कर रहा था शख्स, पलक झपकते ही हवा में उछला फिर हुआ कुछ ऐसा, IPS बोला- ‘ऐसी मूर्खता से बचें…’

बाइक पर खतरनाक स्टंट कर रहा था शख्स, पलक झपकते ही हवा में उछला फिर हुआ कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर अक्सर बाइक पर स्टंट (Bike stunt) करते हुए लोगों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कई बार तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हमारी आंखे फीट रह जाती है. बाइक पर स्टंट करना काफी खतरनाक होता है, कई बार तो बाइक पर स्टंट करने के दौरान लोगों के साथ हादसे भी हो चुके हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्टंट करने वाले शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखने के बाद किसी भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

यह वीडियो आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘क्या आप अपने बच्चों/मित्रों के साथ ऐसा हादसा होते देख सकते हैं? अगर नहीं? तो उन्हें ऐसी मूर्खता करने से रोकें. सुरक्षा को प्राथमिकता देना एवं यातायात नियमों का पालन करना सिखाएं.'

देखें Video:

वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स चलती बाइक पर अपने दोनों हाथ हवा में करके खड़ा हुआ है, लेकिन कुछ ही देर बाद बाइक का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह शख्स हवा में उछल जाता है, बाइक दूसरी तरफ जा गिरती है और शख्स भी सड़क पर बुरी तरह से गिरता है. देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि गिरने पर जरूर इस शख्स की हड्डियां टूटी होंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वीडियो बड़ी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 14 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. यूजर ने लिखा, ‘ इसे कहते हैं जोश में होश खोना'. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ ये तो सरासर मौत को निमंत्रण देने जैसा है'.