पिता को पति समझ बता रहा था गे, फिर लड़की ने भी चली बड़ी चाल, अपनी ही बातों में बुरा फंसा स्कैमर

कभी पैसे ऐंठने के लिए अजीबोगरीब से मैसेज आते हैं या कॉल आते हैं तो कभी इनबॉक्स में ऐसी बातें आती हैं जो चौंका दें.

Advertisement
Read Time: 3 mins

लगातार डिजिटल हो रही दुनिया में साइबर क्राइम से जुड़े कितने ही नए मामले सामने आते हैं. कभी पैसे ऐंठने के लिए अजीबोगरीब से मैसेज आते हैं या कॉल आते हैं तो कभी इनबॉक्स में ऐसी बातें आती हैं जो चौंका दें. ये बातें कभी चौंकाती हैं तो कभी डराती हैं और कभी हंस हंस कर मजे लेने पर मजबूर कर देती हैं. एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. स्कैमर ने उसे एक माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर मैसेज भेजा कि उसका हसबैंड गे और उसके साथ रिलेशनशिप में है. लेकिन ये मैसेज भेजते समय वो एक बड़ी गलती कर गया और उसकी ही चाल उल्टी पड़ गई.

ऐसे फंसा स्कैमर 

ट्विटर यूजर जोरजोर वेल ने ये पोस्ट शेयर किया है. जिसमें लिखा है कि मेरे साथ एक अजीबोगरीब वाक्या हुआ. एक शख्स को पता नहीं मेरा नंबर कहां से मिला और उसने मेरे लास्ट नेम हबीबी को मेरे हसबैंड का नंबर समझ लिया. जबकि वो मेरे पापा का नाम है. उसने मुझे मैसेज किया कि आपके पति गे हैं. जबकि वो मेरे सत्तर साल के स्ट्रिक्ट मिलिट्री डैड हैं. इसके बाद मैंने भी थोड़ा मजाक कर ही लिया. इसके साथ ही महिला ने अपनी चैट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है. जिसमें वो स्कैमर को ये खुलासा नहीं करती कि वो उसके पति नहीं पिता हैं. बल्कि शख्स से ये सुनने के बाद कि उसका पति गे है, वो कहती है कि जब से मेरे पति को एचआईवी होने का पता चला चीजें मुश्किल हो रही थीं. पर, थैंक्स कि आप कम से कम वहां उन्हें सपोर्ट करने के लिए थे.

Advertisement

आप स्कैमर से ज्यादा खतरनाक निकलीं

महिला ने जब से ये जानकारी शेयर की है, तब से उन की पोस्ट को दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 232,000 लोग उसे देख चुके हैं. इसे देखकर एक यूजर ने लिखा कि आप उस स्कैमर से ज्यादा बड़ी प्लेयर निकलीं. ये मैंने अब तक की सबसे मजेदार चीज देखी है. एक यूजर ने लिखा मैं इसे पढ़ते हुए हंस हंस कर लोटपोट हो गया. कुछ यूजर्स ने ये जानने की जिज्ञासा भी जाहिर की कि एचआईवी का जानने के बाद क्या हुआ.

Advertisement

ये Video भी देखें: Election ink: कहां बनती है लोकतंत्र के महापर्व में इस्तेमाल होने वाली स्याही

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: केजरीवाल ने दिया Delhi CM पद से इस्तीफा, Atishi संभालेंगी कुर्सी
Topics mentioned in this article