सामान बेचने के लिए शख्स ने गाया अजीब गाना, महिला का नाम लेकर कही ऐसी बात, लोगों ने लिए खूब मज़े

एक शख्स ने सामान बेचने के लिए ऐसा अजीब गाना बनाया जो आपको हंसने के लिए मजबूर कर देगा.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
सामान बेचने के लिए शख्स ने गाया अजीब गाना, महिला का नाम लेकर कही ऐसी बात

इंटरनेट अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाली वीडियो और तस्वीरों से भरा पड़ा है. यहां कब, क्या देखने को मिल जाए इसका अंदाज़ा आप पहले से कभी नहीं लगा सकते हैं. हम सभी जानते हैं कि सेल्समैन या मोहल्ले में घूमने वाले फेरी वालों के सामान बेचना कितना मुश्किल होता है. इस काम में काफी मेहनत लगती है और घंटों सामान से भरे भारी बैग को लेकर सड़कों पर और लोगों के घरों के बाहर घूमना कितना मुश्किल होता है. ऐसे में कई बार तो दिनभर घूमने और मेहनत करने के बाद भी बिक्री नहीं होती. लेकिन, कुछ लोग इसके लिए ऐसे अनोखे और अजीब तरीके अपनाकर कस्टमर इकट्ठे कर ही लेते हैं. 

सोशल मीडिया इससे जुड़ा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने सामान बेचने के लिए ऐसा अजीब गाना बनाया जो आपको हंसने के लिए मजबूर कर देगा. साथ ही आप उसकी लगन और मेहनत की तारीफ भी करेंगे. जिस तरह लोगों को कच्चा बादाम वाले चाचा का ड्राई फ्रूट बेचने का तरीक पसंद आ गया था और उनका गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, ठीक वैसे इस शख्स का गाना भी लोग पसंद कर रहे हैं और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें Video:

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर curious_clip नाम के अकाउंट से 26 अगस्त को शेयर किया गया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा- कोमल तो गई. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि सामान बेचने वाला शख्स जो गाना गा रहा है, उसमें वो बार-बार कोमल का नाम ले रहा है. वीडियो को अबतक 1 लाख 71 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गरीब आदमी को पैसे कमाने के लिए क्या-क्या करना पड़ता है. दूसरे यूजर ने लिखा- इसकी कड़ी मेनत को सलाम है. तीसरे यूजर ने मजाक में लिखा- बचा लो अपनी कोमल को. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary
Topics mentioned in this article