VIDEO: दिवाली की सफाई का ऐसा चढ़ा 'भूत', कपड़े से पोंछने की जगह पानी से धो डाला घर का ये सामान

हाल ही में दिवाली की सफाई का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में एक शख्स घर के कुछ इलेक्ट्रॉनिक्स सामान को कपड़े से पोंछने की जगह पानी से धोता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 20 mins

Viral Video: दिवाली आने में बस कुछ ही दिन बचे हैं और ऐसे में घरों में सफाई अभियान भी जोरों पर है. एक तरह शॉपिंग और दूसरी तरफ सफाई, दोनों ही काम जरूरी है, जिसके लिए समय निकालकर इसमें जुट जाते हैं. घर के कोने-कोने को चमकाने के चक्कर में कई लोग अक्सर कुछ ऐसी चीजों पर भी पानी मार देते हैं, जिन्हें पानी से परहेज करने की जरूरत होती है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक शख्स घर के कुछ इलेक्ट्रॉनिक्स सामान को कपड़े से पोंछने की जगह पानी से धोता नजर आ रहा है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक शख्स घर की साफ-सफाई में ऐसे खो जाता है कि, उसे सुध ही नहीं रहती कि वो किन चीजों पर पानी डाल रहा है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल इस वीडियो को देखकर आपको 'साथ निभाना साथिया' सीरियल का वो सीन याद आ जाएगा, जिसमें सीधी-सादी गोपी बहू लैपटॉप को ही पानी से धो देती है. इंटरनेट पर इस सीरियल के इस सीन को लेकर खूब मीम बने थे, जो आज भी वायरल हो रहे हैं, फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक शख्स कुछ इलेक्ट्रॉनिक्स सामान को कपड़े से पोंछने की जगह पानी से धोता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स कंप्यूटर स्क्रीन और टीवी को रगड़-रगड़ कर पानी से धो रहा है, जबकि उसके पास में वीडियो बना रहा एक दूसरा शख्स उसकी खूब मौज ले रहा है. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. यूजर्स इस वीडियो को खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 75.9K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं एक हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अभी कुछ देर बाद ये बंदा मेरे वहां से फ्री हो जाऐगा, अगर दिवाली में किसी को साफ सफाई के लिये चाहिए, तो बताइएगा खुद की गाड़ी से पते पर छोड़ने आऊंगा.'

Advertisement

* ""'Video: इस भारतीय टीचर का अमेरिका में धमाल, गणित के बोरिंग फॉमूलों को बना दिया मजेदार
* 'ग्राहकों के लिए कैफे की खास स्कीम! 'बदतमीज़ी की तो भरना पड़ेगा दोगुना बिल, तमीज़ से रहे तो मिलेगा डिस्काउंट'
* "Video: शादी के कॉन्ट्रैक्ट के बाद अब पति पत्नी को पिज्जा हट देगा हर महीने ट्रीट, जानिए वजह

Advertisement

देखें वीडियो- कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी 'फोन भूत' के प्रमोशन में आए नज़र

Featured Video Of The Day
Lok Sabha-Rajya Sabha अध्यक्ष ने दी T20 में Team India को जीत की बधाई
Topics mentioned in this article