शख्स ने स्कूटर की पूरी सीट पर रख दिया टन भर सामान, फिर हवा में लटककर लगा चलाने, Video देख पुलिस ने कहा ये...

स्कूटर पर एक टन सामान को संतुलित करते हुए एक शख्स की एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है. दिलचस्प बात यह है कि वाहन चलाते समय उस शख्स ने हेलमेट पहना हुआ था लेकिन उसके पैर सड़क पर लगभग छू रहे थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इंटरनेट पर विचित्र सामग्री की कोई कमी नहीं है और हमारे पास एक ऐसा वीडियो है जो आपको ये बात मानने के लिए और ज्यादा मजबूर कर देगा. तो, अपने स्कूटर पर एक टन सामान को संतुलित करते हुए एक शख्स की एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है. दिलचस्प बात यह है कि वाहन चलाते समय उस शख्स ने हेलमेट पहना हुआ था लेकिन उसके पैर सड़क पर लगभग छू रहे थे.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सागर ने एक चुटीले कैप्शन के साथ ट्विटर पर पोस्ट किया था. शॉर्ट वीडियो में, अज्ञात शख्स अपने स्कूटर पर एक बार में अधिक से अधिक सामान ले जाने की पूरी कोशिश कर रहा था. उसके सामने एक टन माल बंधा हुआ था और दो बोरे आगे भी बांधे हुए थे.

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मेरा 32GB फोन जिसमें 31.9GB डेटा है.'

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को करीब 7 लाख बार देखा जा चुका है. लोगों ने क्लिप देखने के बाद कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, 'इनमें से ज्यादातर वॉट्सऐप डेटाबेस फोल्डर में जेनरेट की गई फाइलें हैं. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "छुट्टियों के बाद मां का घर छोड़ना ज्यादा पसंद है."

इस क्लिप को तेलंगाना राज्य पुलिस ने एक एडवाइजरी के साथ रीट्वीट भी किया था. तेलंगाना राज्य पुलिस ने कैप्शन में लिखा, “मोबाइल से डेटा पुनर्प्राप्त करने की संभावना है, भले ही वह क्षतिग्रस्त हो. लेकिन, जीवन नहीं. इसलिए लोगों से हमारी अपील है कि अपनी जान जोखिम में डालने से बचें और दूसरों की भी. ”

कौन हैं एनडीए की राष्‍ट्रपति पद की प्रत्‍याशी द्रौपदी मुर्मू ?

Featured Video Of The Day
Haryana का रण: 2005 के बाद नहीं जीती Congress, क्या दादरी की जनता Manisha Sangwan पर भरोसा करेगी?