दुनिया को बस एक संदेश देने के खातिर 230 फीट ऊंची विंड टरबाइन पर चढ़ गया शख्स, साइकिल पर दिखाए हैरतअंगेज स्टंट

वीडियो में एक शख्स विंड टरबाइन पर चढ़कर मजे से साइकिल चलाता नजर आ रहा है. शख्स ये स्टंट सिर्फ दिखावे के लिए नहीं, बल्कि क्लाइमेट चेंज पर जागरूकता फैलाने के लिए कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
क्लाइमेट चेंज पर जागरूकता फैलाने के लिए आदमी ने 230 फीट ऊंची विंड टरबाइन पर चलाई साइकिल

इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है, यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक शख्स हैरतअंगेज स्टंट दिखाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स के पैरों तले जमीन खिसक रही है. वायरल वीडियो में एक शख्स विंड टरबाइन पर चढ़कर मजे से साइकिल चलाता नजर आ रहा है. वीडियो में दिख रहे शख्स के इस हैरान कर देने वाले कारनामे की पीछे की वजह भी खास है. बताया जा रहा है कि, शख्स ये स्टंट सिर्फ दिखावे के लिए नहीं, बल्कि क्लाइमेट चेंज पर जागरूकता फैलाने के लिए कर रहा है.

इस हैरतअंगेज स्टंट के पीछे की वजह जान चुके यूजर्स शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में एक शख्स टरबाइन पर चढ़कर ब्लेड्स पर साइकिल चला रहा है. वीडियो में शख्स का  साइकिल पर तगड़ा बैलेंस देखते ही बन रहा है. हालांकि, ये वीडियो पुराना है, जो एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे इस अलग-अलग एंगल से फिल्माया गया है, वीडियो को देखकर ऐसा लगता है मानो थोड़ी सी चूक शख्स पर बेहद भारी पड़ सकती है.

यहां देखें वीडियो

​डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में इस कमाल के होश उड़ा देने वाले स्टंट को दिखा रहे शख्स का नाम डैन बताया जा रहा है. इसके लिए डैन पुरस्कार भी प्राप्त कर चुके हैं. शख्स ये स्टंट क्लाइमेट चेंज पर जागरूकता फैलाने के लिए कर रहा है, जिसे करने के बाद डैन काफी खुश हैं. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो इसी साल 19 जून को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 464.1K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 25 सेकंड के इस हैरतअंगेज वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ये पागलपन है, क्या आप ऐसा कर पाएंगे.' वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैं ये कभी नहीं कर सकती.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसके लिए काफी हिम्मत चालिए.'

Advertisement

ये भी देखें- The Big Fat Deol Wedding: देओल परिवार में कौन कौन?

Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां