Video: अपनी जान की बाजी लगाकर शख्स ने तालाब से निकाला King Cobra

King Cobra Attack: वायरल हो रहे यह किंग कोबरा का वीडियो हर किसी की हालत खराब कर रहा है. वीडियो में एक शख्स अपनी जान की बाजी लगाकर किंग कोबरा को तालाब से बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

King Cobra Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर सांपों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें कुछ काफी खतरनाक, तो कुछ डर के मारे रोंगटे खड़े कर देने वाले होते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. वीडियो में एक शख्स अपनी जान की बाजी लगाकर किंग कोबरा को पकड़ने के लिए तालाब में उतरता नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक रही है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में सांप-पकड़ने वाला एक शख्स किंग कोबरा को तालाब से बाहर निकालने की कोशिश करता नजर आ रहा है. इस दौरान किंग कोबरा उसके ऊपर कई दफा हमला करते हुए भी दिखाई पड़ रहा है. इस बीच शख्स खुद को बचाने के चक्कर में तालाब में भी गिर जाता है, लेकिन आखिरी दम तक स्नेक कैचर हार नहीं मानता. वीडियो में शख्स किंग कोबरा को पकड़ने के चक्कर में घुस जाता है और मौका पाकर खतरनाक किंग कोबरा तालाब में से वहां निकाल लाता है. इसके बाद वो उसे जंगल में छोड़ देता है. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @animal_lover_snake_shivu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 2.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 241,904 यूजर्स ने लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई आप बहुत बहादुर हैं.' एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'इसका लुक इतना खतरनाक है.' तीसरे ने कमेंट किया, 'यह वास्तव में बहुत आकर्षक है.' एक व्यक्ति ने कहा, 'यह बहुत डरावना और खतरनाक लग रहा है.'

Advertisement

* ""'Video: इस भारतीय टीचर का अमेरिका में धमाल, गणित के बोरिंग फॉमूलों को बना दिया मजेदार
* 'ग्राहकों के लिए कैफे की खास स्कीम! 'बदतमीज़ी की तो भरना पड़ेगा दोगुना बिल, तमीज़ से रहे तो मिलेगा डिस्काउंट'
* "Video: शादी के कॉन्ट्रैक्ट के बाद अब पति पत्नी को पिज्जा हट देगा हर महीने ट्रीट, जानिए वजह

Advertisement

देखें वीडियो- कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी 'फोन भूत' के प्रमोशन में आए नज़र

Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज