थार चलाते हुए बीच सड़क पर खतरनाक स्टंट कर रहा था शख्स, गिरफ्तार होने पर कही ये बात, पुलिस ने शेयर किया Video

उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में युवक को अपनी कार की खिड़की के बाहर बेसबॉल का बल्ला पकड़े देखा जा सकता है. वह गाड़ी चलाते समय ऐसा कर रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
थार चलाते हुए बीच सड़क पर खतरनाक स्टंट कर रहा था शख्स

उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने नोएडा (Noida) में महिंद्रा थार (Mahindra Thar) चलाते हुए स्टंट (Stunt) करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में युवक को अपनी कार की खिड़की के बाहर बेसबॉल का बल्ला पकड़े देखा जा सकता है. वह गाड़ी चलाते समय ऐसा कर रहा है. घटना के सामने आने के बाद, यूपी पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया और इसे नोएडा सेक्टर 24 पुलिस स्टेशन ले जाया गया.

वीडियो में एक शख्स को सलाखों के पीछे दिखाया गया है, जो अपने गलती के लिए माफी मांग रहा है. युवक ने यह भी कहा कि वह दोबारा ऐसे स्टंट नहीं करेगा. यूपी पुलिस ने ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए हिंदी में ट्वीट किया, “अगर आप सड़क पर स्टंट करते हैं, तो हम शिकार करेंगे. वाहन जब्त कर लिया जाएगा, आप लॉक-अप में रहेंगे."

देखें Video:

युवाओं के खिलाफ कार्रवाई के लिए इंटरनेट ने यूपी पुलिस की सराहना की. एक यूजर ने लिखा, “#Noida की सड़कों पर दबंग बनने का सही समय नहीं है. अगर और कुछ नहीं तो #noidapolice निश्चित रूप से आपको सबक सिखाएगी. ”

देखें VIDEO : माउंट एवरेस्ट फतह कर वायु सेना के विंग कमांडर ने गाया राष्ट्र गान

Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती