आवारा कुत्तों को अपनी फरारी पर सुलाता है, शख्स की दरियादिली से खुश हुए लोग, बोले- तुम दिल से भी अमीर हो...

इंटीरियर डिजाइनर आमिर शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार वीडियो शेयर किया जिसमें एक स्ट्रीट डॉग उनकी ढकी हुई फेरारी के ऊपर आराम से बैठा हुआ दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

अपनी शानदार सुपरकार पर एक आवारा कुत्ते (stray dog) को सोने की इजाजत देने के लिए हैदराबाद (Hyderabad) के एक शख्स की ऑनलाइन तारीफ की जा रही है. इंटीरियर डिजाइनर आमिर शर्मा (Interior designer Aamir Sharma) ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार वीडियो शेयर किया जिसमें एक स्ट्रीट डॉग उनकी ढकी हुई फेरारी के ऊपर आराम से बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. जैसे ही शख्स पास आता है, कुत्ते को खुशी से अपनी पूंछ हिलाते हुए देखा जा सकता है, और जल्द ही वह उसका स्वागत करने के लिए नीचे भी उतर जाता है.

शर्मा ने क्लिप को कैप्शन दिया, "मेरा फेरारी कवर आसपास के आवारा कुत्तों के लिए एक गर्म बिस्तर बनाता है," जिसे 96 हजार से अधिक लाइक्स और 8 लाख से अधिक बार देखा गया है.

देखें Video:

Advertisement

आमिर शर्मा के इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, वो एक सुपरकार लवर हैं. उनके पास महंगी गाड़ियों का एक प्रभावशाली संग्रह है, जिन तक पड़ोस के कुत्तों की पहुंच है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में उन्होंने बताया कि क्लिप में दिख रहा कुत्ता एक स्ट्रीट डॉग है जो घायल होने पर उनके और उनकी पत्नी के पास आया था. डिजाइनर ने लिखा, "यह एक सड़क का कुत्ता है जो चोटों के साथ हमारे पास आया था और हमने उसकी देखभाल की." दूसरे कमेंट में, आमिर शर्मा ने यह भी पुष्टि की कि उनके घर और गैरेज के अंदर पड़ोस के कुत्तों को अनुमति है.

Advertisement

इस बीच, जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाले इमोजी की बाढ़ ला दी. जहां कुछ लोगों ने उस शख्स के दिल छू लेने वाले हाव-भाव की सराहना की.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "कारों के प्रति आपका प्यार, लेकिन इंडीज के प्रति करुणा और प्यार देखकर बहुत अच्छा लगा. मुझे ऐसा परफेक्ट कॉम्बो शायद ही कभी देखने को मिलता है, मैं भी उन कुछ में से एक हूं." दूसरे ने कमेंट किया, "मैंने देखा है कि लोग अपनी कार को ढकने के बजाय भयानक सुई जाल लगाते हैं. संयोग से भी उन जालों पर बैठना बहुत दर्दनाक है. यह बहुत आश्चर्यजनक है. बहुत-बहुत सम्मान."

Advertisement

तीसरे यूजर ने लिखा, "आमिर शर्मा, यह देखकर अच्छा लगा कि आप इन प्यारे बच्चों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं." दूसरे ने कहा, "आप सिर्फ पैसे से अमीर नहीं हैं, बल्कि इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आप दिल से भी अमीर हैं."

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: Apple iPhone 16 सीरीज़ | NDTV India
Topics mentioned in this article