जरा सी चूक और देखते ही देखते धरती में समा गया बाइक सवार शख्स!, देखें VIDEO

Shocking Viral Video: हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है. वीडियो में एक बाइक सवार शख्स देखते ही देखते धरती में समाता नजर आ रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 11 mins
मोटरसाइकल मोड़ते-मोड़ते अचानक धरती में समा गया बाइक सवार शख्स!

Bike Rider Falling In Pit: इंटरनेट पर अक्सर कई बार कुछ ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिसके बारे में कल्पना भी नहीं की जा सकती.  इनमें कुछ वीडियो  (Viral Video) काफी मजेदार होते हैं, तो कुछ पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है. अब हाल ही में वायरल (Viral) इस वीडियो (Video) को ही देख लीजिए, जिसमें जरा सी चूक के कारण एक बाइक सवार शख्स देखते ही देखते धरती में समा जाता है. वायरल हो रहे इस वीडियो (Shocking Video) को देखकर यकीनन खुद की आंखों पर भरोसा करना मुश्किल हो जाएगा.

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में एक शख्स बाइक पर सवार (Bike Rider Viral Video) नजर आ रहा है. वीडियो में आगे जो इस बाइक सवार के साथ हुआ, वो वाकई हैरान कर देने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स बाइक पर सवार होकर सड़क किनारे खड़ा है. इस बीच वो शख्स बाइक को पीछे कर रहा होता है, तभी बाइक सवार अचानक देखते ही देखते गड्ढे के अंदर गिर जाता है.

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के पास एक गड्ढा भी है, जो देखने में काफी गहरा लग रहा है, लेकिन वीडियो में आप देखेंगे कि यह गड्ढा बाइक सवार को नजर नहीं आता है, जिसके चलते बाइक पीछे करते समय वह इसमें गिर जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बाइक का पीछे वाला टायर गड्ढे में चला जाता है और देखते ही देखते बाइक सवार गड्ढे (Bike Rider Falling in Pit) के अंदर गिर जाता है.

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 18 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. इस वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बाइक चालक का ध्यान कहां था.'
 

* ""VIDEO: मां के साथ लुका छिपी खेलते नजर आए टाइगर के बच्चे, यूजर्स बोले- 'Cuteness Overloaded'
* ''सांप और कुत्ते के बीच हुई भयानक लड़ाई, रोंगटे खड़े कर देगा Video
* "हाथ से सैंडविच छीनकर बाज़ हुआ फुर्र, कैमरे में कैद हो गई बाज की 'चोरी'

देखें वीडियो- नेहा शर्मा और आयशा शर्मा को मुंबई में एक साथ किया स्‍पॉट 

Advertisement

Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत