दूसरे कमरे में रखे कूलर से नहीं मिल रही थी हवा, शख्स ने किया यूनिक जुगाड़, Video देख लोगों ने नोच लिए अपने बाल

एक शख्स ने गर्मी से परेशान होकर ठंडी हवा पाने के लिए क्या धांसू जुगाड़ किया है. शख्स को एक कमरे से दूसरे कमरे में हवा नहीं मिल पा रही थी. तो शख्स ने लंबी चौड़ी पॉलीथीन लेकर कूलर में लगा दी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दूसरे कमरे में रखे कूलर से नहीं मिल रही थी हवा, शख्स ने किया यूनिक जुगाड़

इंटरनेट ऐसी दुनिया है जहां हर तरह के वीडियो की भरमार है, फिर चाहे वो फनी वीडियो (Funny Video) हो या फिर जुगाड़ (Jugaad Video) का वीडियो. सोशल मीडिया पर जुगाड़ के बहुत से वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. जुगाड़ को आप एक तरह का टैलेंट भी कह सकते हैं, क्योंकि जब कोई काम मुश्किल या नामुमकिन होता है, तो लोग इसी जुगाड़ यानी टैलेंट का इस्तेमाल करके अपने काम को आसान और संभव बना लेते हैं. और कई बार तो जुगाड़ से ऐसे काम भी कर लेते हैं, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. जैसे कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस जुगाड़ वीडियो को ही देख लीजिए.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, जिसमें एक शख्स ने गर्मी से परेशान होकर ठंडी हवा पाने के लिए क्या धांसू जुगाड़ किया है. शख्स को एक कमरे से दूसरे कमरे में हवा नहीं मिल पा रही थी. तो शख्स ने लंबी चौड़ी पॉलीथीन लेकर कूलर में लगा दी, जिससे कूलर की हवा पॉलीथीन से होते हुए सीधे दूसरे कमरे में पहुंच रही थी. वीडियो देखने के बाद तो आप भी यही सोचने लगेंगे कि लोग जुगाड़ से क्या-क्या कर लेते हैं और लोगों के दिमाग में ये आइडिया आते कहां से हैं.

देखें VIDEO:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sombir_nirankari नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो लोगों को खूब पसंद रहा है. वीडियो को अबतक 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सस्ता एसी. दूसरे यूजर ने लिखा-  कहां से आते हैं ऐसे आइडिया.

Advertisement

सिटी सेंटर : मसालों के भी बढ़ते दाम, 25-35 फीसदी तक बढ़ गए

Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: देश के अलग अलग हिस्सों में भी कई केस दर्ज | City Centre | NDTV India