दोस्त की शादी में शख्स ने जुम्मा-चुम्मा गाने पर किया ऐसा मजेदार डांस, देख सोशल मीडिया पर बोले लोग- भाई पापा मारेंगे

वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स कैसे एक पिलर पर चढ़कर अमिताभ बच्चन के सुपरहिट सॉन्ग जुम्मा-चुम्मा पर जबरदस्त डांस करने लगता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अमिताभ बच्चन के गाने पर डांस कर शख्स ने जमा दी महफिल, वीडियो वायरल.

दोस्त की शादी हो तो फिर फुल टू फन करना तो बनता है. हर कोई ऐसा मौका खोजता है, जब उसके बेस्ट फ्रेंड की शादी हो और वो अपनी पूरी कसर निकाले. कुछ ऐसा ही करते एक शख्स के वीडियो ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच लिया. शख्स का जोश से भरपूर ये डांस और बिंदास अंदाज देखने लायक है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स कैसे एक पिलर पर चढ़कर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के सुपरहिट सॉन्ग जुम्मा-चुम्मा पर जबरदस्त डांस करने लगता है. शख्स का एनर्जी लेवल देखकर दूल्हा भी खुद को डांस करने से नहीं रोक पाता और अपने दोस्त के साथ ताल से ताल मिलाने के लिए स्टेज पर पहुंच जाता है.

यार की शादी में किया मजेदार डांस (Man Dance On Jumma Chumma Song)

Vinay Yadav नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने इस मजेदार वीडियो को शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में एक शख्स लाइट वाले स्टैंड पर एकदम ऊपर चढ़ जाता है और जुम्मा-चुम्मा गाने पर अमिताभ बच्चन की स्टाइल में डांस करने लगता है. इस शख्स की एनर्जी और मस्ती देखकर कुछ दोस्त भी स्टेज पर पहुंच जाते हैं और खुद दूल्हे राजा भी डांस में शामिल हो जाते हैं, फिर क्या दोस्तों की ये टोली शादी की महफिल में रंग जमा देती है, जिन्हें देखकर लोग तालियां और सीटियां बजाने के लिए मजबूर हो जाते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोग बोले- दोस्त शादी में मत आना (best wedding dance video)

इस वीडियो को 11 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं और लगभग 7 लाख लाइक्स इस पर आ चुके हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसा डांस करना हो तो मत ही आना दोस्त, शादी में पापा मुझे भी मारेंगे और तुझे भी.' दूसरे ने लिखा, 'लड़कियों की महीने भर की मेहनत पर पानी फेर दिया.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'पहले तो भाई यार की शादी में मजे करें, बाद में मम्मी-पापा को देखेंगे.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल