शख्स को आधी रात को लगी भूख, बंद थे सारे रेस्टोरेंट, अपनाई ऐसी ट्रिक, ऑर्डर कर 10 सेकेंड में ही मंगवा लिया खाना

क्लिप में, ऑर्डर देने के बाद डिलीवरी एजेंट मुस्कुरा रहा था. उन्होंने कहा कि वह पहली बार इतनी नजदीक जगह पर डिलीवरी कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
शख्स को आधी रात को लगी भूख, बंद थे सारे रेस्टोरेंट, अपनाई ऐसी ट्रिक, ऑर्डर कर 10 सेकेंड में ही मंगवा लिया खाना

भूख का दर्द दिन में किसी भी समय हो सकता है. Caleb Friesen नाम का एक शख्स आधी रात को McDonald's खाने के लिए तरस रहा था और उसने बेंगलुरु के कोरमंगला में एक आउटलेट पर जाने का फैसला किया. आउटलेट बंद कर दिया गया था. फिर उसने पिक-अप विंडो पर कई डिलीवरी एजेंटों को देखा और फिर उसने स्विगी ऐप पर ऑर्डर करने का फैसला किया.

ऐप पर उन्होंने पिकअप लोकेशन को रेस्टोरेंट के तौर पर ही चुना. डिलीवरी एजेंट ने सिर्फ 10 सेकंड में ऑर्डर डिलीवर कर दिया. अपनी पोस्ट में, फ्राइसन ने लिखा, "मैकडॉनल्ड्स की आधी रात के लिए कोरमंगला गए, उन्होंने कहा कि वे बंद थे, लेकिन पिक-अप विंडो डिलीवरी वालों से भरी हुई थी. क्या करें? मैंने स्विगी को मैकडॉनल्ड्स के लिए ऑर्डर किया और 10-सेकंड में डिलीवरी मिल गई."

Advertisement

उन्होंने पोस्ट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया. क्लिप में, ऑर्डर देने के बाद डिलीवरी एजेंट मुस्कुरा रहा था. उन्होंने कहा कि वह पहली बार इतनी नजदीक जगह पर डिलीवरी कर रहे हैं.

देखें Video:

एक फॉलो-अप ट्वीट में, फ्राइसन ने शेयर किया कि डिलीवरी एजेंट का नाम संजय है और वह YouTube पर वीडियो भी बनाता है. उन्होंने लिखा, "संजय ही वह शख्स था जिसने मुझे मेरा ऑर्डर दिया था. वह YouTube वीडियो को एक साइड हसल के रूप में बनाता है जिसे वह अपने मुख्य हसल में बदलना चाहता है, उसे YouTube पर hellosanjay पर देखें."

वीडियो को 8 फरवरी को पोस्ट किया गया था और अब तक इसे कई कमेंट्स के साथ 11 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने पूछा, "क्या आपने भी आधी रात के बाद स्विगी मैकडी ऑफर का लाभ उठाया. यह या तो कुछ पैसे की छूट है या मुझे लगता है कि एक मुफ्त मैकवेजी है." दूसरे यूजर ने लिखा, "एब्सोल्यूट @peakbengaluru मोमेंट!"

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road