शख्स ने Zepto से ऑर्डर किए संतरे, एक के अंदर से निकला रेंगता हुआ कीड़ा, शेयर किया Video, कंपनी ने मांगी माफी

एक्स पर उनकी पोस्ट के बाद, ज़ेप्टो ने एक्स यूजर से माफ़ी मांगी और रिफंड जारी किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शख्स ने Zepto से ऑर्डर किए संतरे, एक के अंदर से निकला रेंगता हुआ कीड़ा

एक शख्स ने दावा किया कि उसने ज़ेप्टो (Zepto) से खरीदे गए संतरों में से एक के अंदर एक कीड़ा रेंगते हुए पाया. उन्होंने इसका एक वीडियो रिकॉर्ड किया और इसे 15 फरवरी को एक्स पर पोस्ट किया. एक्स पर उनकी पोस्ट के बाद, ज़ेप्टो ने एक्स यूजर से माफ़ी मांगी और रिफंड जारी किया.

उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मैंने ज़ेप्टो से संतरे ऑर्डर किए और मुझे जो संतरे मिले उनमें से एक में जीवित कीड़ा मिला." उन्होंने एक्स पर पोस्ट की एक श्रृंखला भी शेयर की और कहा कि वह इस मुद्दे के संबंध में ज़ेप्टो ऐप पर शिकायत दर्ज करने में असमर्थ हैं.

Advertisement

देखें Video:

उन्होंने लिखा, "मुझे जेप्टो के सोशल मीडिया एडमिन से फोन आया. उन्होंने इस मुद्दे के लिए माफी मांगी और रिफंड की पहल की. ​​उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं होंगी. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वे इस तरह की समस्याओं को रोकने के लिए स्टोर के सुरक्षा उपायों की जांच करेंगे.'' 

अपने पोस्ट में, उन्होंने संबंधित अधिकारियों से ऐसे मुद्दों का समाधान करने का भी अनुरोध किया और त्वरित प्रतिक्रिया के लिए ज़ेप्टो को धन्यवाद दिया. जब से पोस्ट ऑनलाइन सामने आई, इसे एक्स पर सैकड़ों बार देखा गया. सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिए.

Advertisement

दरअसल, जेप्टो ने भी उस शख्स की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी थी.

Advertisement

पिछले सप्ताह ऐसे ही कई मामले सुर्खियां बने हैं, जहाँ लोगों ने अपने खाद्य पदार्थों में जीवित कीड़े देखे हैं. दरअसल, दो दिन पहले इंडिगो के एक यात्री ने दावा किया था कि उसे फ्लाइट में परोसे गए सैंडविच में एक स्क्रू मिला. 12 फरवरी को हैदराबाद के रॉबिन ज़ैचियस नाम के एक शख्स को अपने कैडबरी चॉकलेट बार में एक कीड़ा रेंगता हुआ मिला.

Featured Video Of The Day
TMC नेता तजेमुल उर्फ़ JCB का एक और वीडियो, वीडियो में एक महिला-पुरुष को रस्सी से बांध कर पिटाई
Topics mentioned in this article