ट्रेन नहीं ये घर है ! शख्स ने Train की थीम पर बना डाली घर की दीवारें, देखकर नहीं होगा यकीन, जमकर तारीफें कर रहे लोग

इस शख्स ने अपने घर की दीवारों को ट्रेन कोच का लुक दिया है. जिस तरह ट्रेन की बोगी की खिड़कियां बाहर से नज़र आती है, बिलकुल वैसे ही घर की दीवारें भी नज़र आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अक्सर लोगों में किसी न किसी चीज को लेकर खास दीवानगी रहती है. जैसे कि आपने देखा होगा कि बहुत से लोग हैरी पॉटर के दीवाने होते हैं, तो वो उसी थीम के बैग्स, टी-शर्ट और चश्में लगाना पसंद करते हैं. ठीक वैसे ही केरल के कोझिकोड में एक शख्स को ट्रेन से खास लगाव था. ऐसे में उसने कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस शख्स ने अपने घर की दीवारों को ट्रेन कोच का लुक दिया है. जिस तरह ट्रेन की बोगी की खिड़कियां बाहर से नज़र आती है, बिलकुल वैसे ही घर की दीवारें भी नज़र आ रही हैं. एक दीवार को ट्रेन के इंजन का लुक भी दिया गया है. ये देखकर लोग हैरान हो रहे हैं, क्योंकि इससे पहले शायद ही किसी ने घर की दीवारों का ऐसा डिजाइन देखा होगा. 

देखें Video:

वायरल वीडियो को एक्स पर @Ananth_IRAS नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 3 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं और दीवारों की ऐसे थीम रखने वाले शख्स की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या घर में कोई रेलवे फैमिली रहती है. तो @Ananth_IRAS ने जवाब में लिखा- नहीं पता, शायद. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए. 

Featured Video Of The Day
NDTV Exclusive: Nadir Shah के Dubai में छिपे दोस्त ने खोले कई राज
Topics mentioned in this article