VIDEO: ठंडे पानी में नहाने के लिए शख्स ने अपनाया गजब का धांसू जुगाड़, हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

Trending Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब धांसू जुगाड़ का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ठंडे पानी में नहाने के लिए एक गजब का धांसू जुगाड़ लगाता नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर यूजर्स का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Jugaad Viral Video: गर्मी के मौसम जहां लोग दिनभर में दो से तीन बार नहा लेते हैं, वहां ठंड के मौसम में एक बार भी नहाना किसी जंग जीतने से कम नहीं है. कई लोग तो ऐसे भी होते हैं, जो सर्दी के मौसम में कई दिनों तक नहाने का नाम ही नहीं लेते. सोचिए ठंड में अगर कोई खुले में यानी तालाब या नदी में नहाए तो क्या होगा. यह सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं, लेकिन हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ठंडे पानी में नहाने के लिए एक गजब का धांसू जुगाड़ भिड़ाता नजर आ रहा है.

यूं तो इंटरनेट पर आये दिन नई-नई हैरतअंगेज और अजीबोगरीब जुगाड़ से जुड़े वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस मजेदार वीडियो को देखकर आपका भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाएगा. आज हम आपको जुगाड़ का एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है, जिसे देखकर ना केवल आप ठहाके लगाएंगे, बल्कि इस सर्दी में आपको गर्मी भी महसूस होने लगेगी.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सर्दी के मौसम में तालाब में ठंडे-ठंडे पानी से नहाने के लिए एक शख्स ने गजब का जुगाड़ निकाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक शख्स तालाब में मजे से नहा रहा है. इस दौरान उसने ठंड से बचने के लिए पानी के अंदर ही सूखी झाड़ी में आग जला रखी है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि शख्स पानी में डुबकी लगाता जा रहा है और ठंड से बचने के लिए आग सेकता जा रहा है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई ने क्या खतरनाक दिमाग लगाया है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई ने तो माहौल बना दिया.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai: NCP Ajit Pawar गुट के स्थानीय नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार