साड़ी पहन चौराहे पर जमकर थिरकीं मलेशिया की लड़कियां, रजनीकांत के गाने पर जमकर लगाए ठुमके

देखा जा सकता है कि, डांस ग्रुप में एक से बढ़कर एक शानदार डांसर्स हैं, जिन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत के हिट सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया है, जो इन दिनों खासी सुर्खियां बटोर रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

हिंदी फिल्मों के गानों का क्रेज पूरी दुनिया के सिर चढ़कर बोल रहा है. सिर्फ हिंदी फिल्में ही नहीं साउथ इंडियन मूवीज के गाने भी विदेशी फैन्स को खासे पसंद आते हैं. कुछ विदेशी फैन्स तो ऐसे भी हैं, जो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के गानों को सुनते हैं और उस पर जम कर ठुमके भी लगाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही डांस ग्रुप खूब जमकर वायरल हो रहा है. इस डांस ग्रुप की खास बात ये है कि ये अक्सर इंडियन फिल्म इंड्स्ट्री के हिट सॉन्ग्स पर ही डांस करता है, जबकि ये डांस ग्रुप मलेशिया का है. डांस ग्रुप में एक से बढ़ कर शानदार डांसर्स हैं, जिन्होंने हाल ही में रजनीकांत की फिल्म के गाने पर जबरदस्त डांस कर के लोगों का दिल लूट लिया है, जो इन दिनों इंटरनेट पर खासी सुर्खियां बटोर रही हैं.

मलेशियन डांसर्स का साड़ी में डांस

इंस्टाग्राम पर Wiwin boll mix dance नाम के हैंडल ने ये डांस वीडियो शेयर किया है. इस डांस वीडियो में कुछ डांसर्स किसी विदेशी स्क्वेयर पर डांस करती दिख रही हैं. ग्रुप में सबसे आगे दिख रही येलो साड़ी वाली डांसर के इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक, वो मलेशिया की रहने वाली हैं. अपने डांस ग्रुप के साथ उन्होंने साड़ी में ये डांस परफॉर्म किया है. बिना बोल समझे हुए भी सारी डांसर्स ने फुल एनर्जी के साथ इस गाने पर डांस किया. ये गाना रजनीकांत की अपकमिंग मूवी वेट्टियन का गाना Manasilayo है, जो इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी ट्रेंड भी कर रहा है और लोग इस पर अपनी रील्स भी शेयर कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'इंडियन्स से बेहतर है ये डांस'

इस डांस वीडियो को न सिर्फ मलेशियन फैन्स, बल्कि इंडिया के लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उनके साड़ी पहन कर डांस करने के अंदाज की खूब तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि, उनका डांस वीडियो बहुत सारे इंडियन्स के डांस वीडियो से ज्यादा बेहतर है. मलेशियन डांसर्स के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2 लाख 39 हजार 450 से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं.

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Surajpur Double Murder Case: Head Constable की पत्नी और बेटी की तलवार से हत्या, आगजनी और तनाव