पहाड़ी बकरी ने ट्रैकिंग के लिए गए लोगों को ऐसे दिया सरप्राइज, अद्भुत खूबसूरती ने सबको किया हैरान, लाखों बार देखा गया Video

सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे वीडियो को ही देख लीजिए. जिसमें दिखाया गया है कि हाइकिंग के दौरान एक ट्रैकर का सामना पहाड़ी बकरी से हो गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पहाड़ी बकरी ने ट्रैकिंग के लिए गए लोगों को ऐसे दिया सरप्राइज

ट्रैक पर जाने वालों और हाइकर्स को कई बार अजीबोगरीब चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. क्योंकि पहाड़ का जन-जीवन बिलकुल अलग होता है, जिसके बारे में बहुत से लोगों को कम ही पता होता है. वहां के खानपान से लेकर जीव-जंतुओं की शारीरिक बनावट तक में काफी भिन्नता होती है. जैसे कि सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे वीडियो को ही देख लीजिए. जिसमें दिखाया गया है कि हाइकिंग के दौरान एक ट्रैकर का सामना पहाड़ी बकरी से हो गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला ट्रैकर के सामने अचानक एक पहाड़ी बकरी आ जाती है. जो आम बकरियों जैसी बिलकुल नहीं है.  इसकी गर्दन पर बिलकुल घोड़े जैसे बाल हैं और ये पूरी सफेद रंग की है और बेहद खूबसूरत लग रही है. इसकी लंबाई भी साधारण बकरियों जैसी नहीं है, इसकी लंबाई ज्यादा है. बकरी ट्रैकर के करीब से होकर गुज़र जाती है और महिला उसे देखती ही रह जाती है. इस वीडियो को एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो के कैप्शन में लिखा है- हाइकर्स का सामना रास्ते में पहाड़ी बकरी से हो गया. लोगों का कहना है कि उन्होंने पहले कभी ऐसी पहाड़ी बकरी नहीं देखी थी. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- कितनी अद्भुत खूबसूरती है. दूसरे यूजर ने लिखा- ये पहाड़ी बकरी कितनी जादुई लग रही है. तीसरे यूजर ने लिखा- इन्हें देख पाना कितना दुर्लभ है. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं. आपको ये वीडियो कैसा लगा ? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
BRICS summit 2024: Russia के Kazan पहुंचे PM Modi, एयरपोर्ट पर ऐसे हुआ स्वागत
Topics mentioned in this article