ऑनलाइन ऑर्डर की फिश बिरयानी, हाथ लगाते ही निकलने लगा कीड़ों का झुंड

एक ताजा वीडियो में बिरयानी में डली मछली के अंदर ढेरों कीड़े नजर आ रहे हैं. यकीन मानिए इस वीडियो को देख आप बाहर का खाना खाने के पहले सौ बार सोचेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इन दिनों ऑनलाइन या मार्केट के फूड आइटम्स में कीड़े और कॉकरोच निकलने के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सामने आ रहे हैं. हर दिन कोई ना कोई ऐसा वीडियो जरूर सामने आ जाता है, जिसे देखकर किसी का भी जी मिचलाने और घबराने लगे. एक ताजा वीडियो में बिरयानी में डली मछली के अंदर ढेरों कीड़े नजर आ रहे हैं. यकीन मानिए इस वीडियो को देखकर आप बाहर का खाना खाने से पहले सौ बार सोचेंगे.

मछली में रेंगते दिखे कीड़े

इंस्टाग्राम पर satpalaman2 नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक प्लेट में मछली और चावल नजर आ रहा है. पहली नजर में तो कुछ समझ पाना मुश्किल है, लेकिन जैसे ही कैमरा जूम होता है मछली के अंदर दर्जनों रेंगते हुए कीड़े साफ तौर पर नजर आते हैं. वीडियो में पीछे से एक शख्स की आवाज आ रही है, जो बता रहे हैं कि उन्होंने ऑनलाइन मछली बिरयानी ऑर्डर की थी और उन्हें मछली के अंदर ढेरों रेंगते हुए कीड़े मिले. उन्होंने वीडियो के जरिए संदेश दिया कि ऑनलाइन फूड आइटम्स पर भरोसा ना करें.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने जताई चिंता

वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और लोग कमेंट कर रेस्टोरेंट्स के खाने की क्वालिटी पर एक बार फिर सवाल खड़ा कर रहे हैं और ऐसे फूड्स से बचकर रखने की अपील कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा है कि घर पर ही बनाकर खाएं.' दूसरे ने लिखा, 'नॉन वेज खाने का शौक है तो खुद बनाना ठीक है, रेस्टोरेंट्स से कभी ऑर्डर न करें, न जाने क्या-क्या देते हैं.' वहीं कुछ लोगों ने इसे बेहद घिनौना बताया, जबकि कई ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि, 'फिश बिरयानी के साथ उन्हें एक्स्ट्रा प्रोटीन दिया गया है.' 

Advertisement

ये Video भी देखें: Badrinath Dham Kapaat: खुल गए Kedarnath Temple के कपाट दर्शन के लिए पहुंचे हज़ारों श्रद्धालु

Featured Video Of The Day
Rajasthan: Kirodi Lal Meena के इस्तीफे का BJP पर होगा कितना गहरा असर? जानें एक्सपर्ट्स की राय