सोशल मीडिया पर छाया नन्हा 'पुष्पा राज', मजेदार अंदाज में बच्चे का यह डायलॉग सुनकर खुद को ठहाके लगाने से नहीं रोक पाएंगे आप

आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देखकर हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे. दरअसल इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का फेमस डायलॉग बहुत ही मजेदार अंदाज में बोलता हुआ नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

अल्लू अर्जुन के फिल्म 'पुष्पा' का खुमार लोगों पर कुछ इस तरह चढ़ा हुआ है कि उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. फिल्म तो फिल्म इसके जबरदस्त डायलॉग और गाने भी लोगों के सर चढ़कर बोल रहे हैं. सोशल मीडिया पर नजर डालें तो हर कोई फिल्म 'पुष्पा' के गाने और डायलॉग पर इंस्टा रील बनाता हुआ नजर आ रहा है. ऐसे में आज हम आपके साथ एक ऐसा मजेदार वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. 

यहां देखें वीडियो

 

छोटे पुष्पा राज का ये अंदाज देख नहीं रुकेगी हंसी

हंसाने और गुदगुदाने वाले सोशल मीडिया पर वैसे तो ढेरों वीडियोज़ मौजूद हैं, लेकिन आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, उसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का फेमस डायलॉग बहुत ही मजेदार अंदाज में बोलता हुआ नजर आ रहा है. वैसे तो यह डायलॉग आपने कई लोगों को बोलते हुए सुना होगा, लेकिन छोटे से बच्चे का यह अंदाज कुछ हटकर है. वीडियो में देख सकते हैं कि एक बच्चा बहुत ही अग्रेसिव अंदाज में पुष्पा बोलता हुआ दिखाई दे रहा है. हालांकि, कुछ वक्त के लिए बच्चे के डायलॉग की गाड़ी अटक जाती है फिर पीछे से सुगबुगाहट की आवाज सुनाई देती है और डायलॉग कंटिन्यू होता है, फिर बच्चा बड़े ही बेबाक अंदाज में बोलता है, 'पुष्पा नाम सुनकर फ्लावर समझे क्या, फायर है मैं, झुकेगा नहीं साला'. वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर यकीनन आपकी हंसी रुकेगी नहीं. 

Advertisement

Viral Video: प्लेन में पायलट ने कह दी ऐसी बात खुशी से सीटी बजाने लगे पैसेंजर

लास्ट में बच्चे का एक्सप्रेशन मज़े को कर देगा दोगुना 

इस डायलॉग को पूरा कंपलीट करने के बाद बच्चे का मासूमियत भरा एक्सप्रेशन देखकर आपको उससे प्यार हो जाएगा. डायलॉग पूरा करने के बाद बच्चा किसी की तरफ देखता है और बड़ा ही इनोसेंट सा फेस बनाकर उससे पूछने की कोशिश करता है कि बढ़िया किया ना. सोशल मीडिया पर 'द फ्रेंडशिप डेज़' के इंस्टा अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में बच्चे का ये मजेदार अंदाज लोगों को खूब हंसा रहा है. एक इंस्टा यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा है कि, 'अगर कोई इतने प्यार से गुस्सा करे तो मजा ही आ जाए.' 

Advertisement

शादी के बाद पहली बार इस लुक में नजर आईं आलिया, देखें वीडियो

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की राजनीति में महिलाओं का दम, धीरे-धीरे बढ़ रहा असर